Home /News /ajab-gajab /

नदी में कोबरा को पकड़ रहा था विशेषज्ञ, तभी हो गया हमला...देखें वीडियो

नदी में कोबरा को पकड़ रहा था विशेषज्ञ, तभी हो गया हमला...देखें वीडियो

वायरल हो रहा है वीडियो. (pic- AN)

वायरल हो रहा है वीडियो. (pic- AN)

Viral Video: कर्नाटक के शिवमोगा के जंगल के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक सरीसृप विशेषज्ञ एक नदी के किनारे पड़े कटे पेड़ पर चढ़ा हुआ है. उसके हाथ में सांप को पकड़ने वाली रॉड है.

    नई दिल्‍ली. सांप (Snake) का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूटने लगते हैं. अगर सांप सबसे जहरीला कोबरा (Cobra) हो तो डर और बढ़ जाता है. लेकिन जरा सोचिए कोई व्‍यक्ति अगर कोबरा बीच जंगल में नदी में उतरकर पकड़ रहा हो और कोबरा उस पर हमला कर दे तो क्‍या भयावह स्थिति होगी. ऐसा ही कुछ हुआ है कर्नाटक (Karnataka) के शिवमोगा (Shivamogga) में. वहां एक सरीसृप विशेषज्ञ कोबरा को पकड़ रहा था. तभी उस पर हमला होता है. इसके बाद जो हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

    कर्नाटक के शिवमोगा के जंगल का यह वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक सरीसृप विशेषज्ञ घने जंगल में स्थित एक नदी के किनारे पड़े कटे पेड़ पर चढ़ा हुआ है. उसके हाथ में सांप को पकड़ने वाली रॉड है.





    वह उस रॉड को नदी के अंदर डाल रहा है. दरअसल नदी में ही कोबरा छिपा हुआ था. विशेषज्ञ उसे पकड़ना चाह रहा था. तभी कोबरा का पिछला हिस्‍सा नदी से बाहर आता है तो विशेषज्ञ का सह कर्मी वहां जाकर उसे पीछे से पकड़ लेता है. लेकिन कोबरा काफी बड़ा है और शक्तिशाली भी.

    ऐसे में वह तुरंत बचाव के लिए विशेषज्ञ पर हमला कर देता है. अचानक हुए हमले से विशेषज्ञ डर जाता है और वहीं गिर जाता है. इस दौरान कोबरा उसके शरीर तक अपनी पहुंच बनाता है और उसे डसने का प्रयास करता है. इस बीच सहकर्मी आ जाता है और कोबरा को पकड़ने में मदद करता है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

    Tags: Snake, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर