कुत्‍ते ने मालिक के साथ गाने पर की जुगलबंदी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कुत्‍ते का वीडियो हो रहा वायरल.
कुत्‍ते का वीडियो हो रहा वायरल.

यह वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर शेयर किया है लेखक और कॉमेडियन रोहित नायर ने. उनके पास एक जो नाम का कुत्‍ता है. यह कुत्‍ता उनके साथ गाने पर जुगलबंदी करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 11:07 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कहते हैं जानवरों में कुत्‍ता (Dog) इंसान का सबसे वफादार दोस्‍त होता है. वह अपने मालिक के लिए कुछ भी कर सकता है. ऐसे कई उदाहरण भी सामने आ चुके हैं कि कुत्‍ते ने मालिकों की कई बार जान तक बचाई है. लेकिन अब एक कुत्‍ता सोशल मीडिया पर वायरल (Dog Viral Video) हो रहा है. यह कुत्‍ता अपने मालिक के साथ गाने पर जुगलबंदी करता है. उसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है लेखक और कॉमेडियन रोहित नायर ने. उनके पास एक जो नाम का कुत्‍ता है. यह कुत्‍ता उनके साथ गाने पर जुगलबंदी करता है. 49 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे उनका पालतू कुत्‍ता जो बेड पर लेटकर उनके साथ गाने पर उनका साथ दे रहा है. वह एक लाइन गाते हैं फिर उनका कुत्‍ता उनके गाने को अपनी भाषा में दोहराता है.






इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 16 लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर अब तक 28000 रिएक्‍शन भी आ चुके हैं. उनके इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह पहला मौका नहीं है जब जो और रोहित का वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. पहले भी वह ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर डाल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज