Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    तेज रफ्तार जा रही थी ट्रेन, पटरी पार कर रहे थे हाथी, रेल मंत्री ने चालक को कहा ऐसा...

    रात के अंधेरे में रेल ट्रैक पार कर रहे थे हाथी.
    रात के अंधेरे में रेल ट्रैक पार कर रहे थे हाथी.

    viral Video: यह वीडियो पश्चिम बंगाल के सिवोक-गुलामा खंड का है. इस खंड में हाथी समेत कुछ अन्‍य जानवर रात और दिन में ऐसे रेल ट्रैक पार करके इधर-उधर जाते हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 12, 2020, 11:35 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कोई ना कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. कभी-कभी हाथियों के वीडियो भी शेयर होते हैं. इनको लोग बेहद पसंद करते हैं. अभी रेल मंत्री पीयूष गोयल ने एक ताजा वीडियो शेयर किया है. इसमें रात के अंधेरे में एक ट्रेन पश्चिम बंगाल के जंगल के बीच से गुजर रही है. तभी सामने तीन हाथी और एक बछड़ा आ जाते हैं और रेल ट्रैक पार करने लगते हैं. इस दौरान लोको पायलट ट्रेन को रोक देता है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

    यह वीडियो पश्चिम बंगाल के सिवोक-गुलामा खंड का है. इस खंड में हाथी समेत कुछ अन्‍य जानवर रात और दिन में रेल ट्रैक पार करके इधर-उधर जाते हैं. जब अभी ऐसा हुआ तो लोको पायलट ने ट्रेन को ही रोक दिया. ऐसे में जानवरों की जान बचाने के लिए रेल मंत्री ने उसकी तारीफ की है.






    पीयूष गोयल ने तारीफ में ट्वीट कर लिखा, 'लोको पायलट और चालक दल की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई ने पश्चिम बंगाल में सिवोक-गुलामा सेक्शन पर एक बछड़े और तीन हाथियों की जान बचाई, जो पटरी पार कर रहे थे. पायलट ने तुरंत ट्रेन को रोक दिया और हाथियों ने सुरक्षित पटरी पार की.'

    सोशल मीडिया पर लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 2.41 लाख से अभी अधिक बार देखा जा चुका है. बता दें कि बंगाल के अलावा असम में मानस और काजीरंगा के बाद ओरांग नेशनल पार्क को शुक्रवार को सख्त कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए घरेलू और अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए फिर से खोल दिया गया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज