दीवार पर चिपके मेंढक के पेट में जलने लगी लाइट, वीडियो देख लोग हैरान

दीवार पर चिपके मेंढक के पेट में जलने लगी लाइट, वीडियो देख लोग हैरान
मेंढक के पेट में जलने लगी लाइट.

ट्विटर पर अपलोड किए गए इस वीडियो (Viral Video) को अब तक 8.74 लाख बार देखा जा चुका है. लोग बड़ी संख्‍या में इस वीडियो को देखने के साथ ही इसे शेयर कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 9:35 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर रोजाना कोई को कोई वीडियो वायरल होते हैं. इनमें कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को हैरान करते हैं और उनका ध्‍यान खींचते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक मेंढक को दीवार पर चिपके हुए देखा जा सकता है. लेकिन इस मेंढक ने लोगों का ध्‍यान इसलिए नहीं खींचा कि वे दीवार पर चिपका है. बल्कि इसलिए खींचा क्‍योंकि उसके पेट में लाइट जल रही थी.

सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इस वीडियो को देखकर सभी लोग काफी हैरान हैं. हर कोई यही सोच रहा है कि मेंढक के पेट में लाइट कैसे जल सकती है. दरअसल यह वीडियो रात का है. इस मेंढक ने रात में जुगनू को खा लिया था. चूंकि जुगनू रात के अंधेरे में चमकता है, इसलिए वो उसके पेट में भी जाने के बाद चमकने लगा. फिर मेंढक को देखने से ऐसा लग रहा था कि उसके पेट में लाइट जल रही है.






ट्विटर पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 8.74 लाख बार देखा जा चुका है. लोग बड़ी संख्‍या में इस वीडियो को देखने के साथ ही इसे शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि उन्‍होंने इससे पहले ऐसी घटना कहीं नहीं देखी. हालांकि यह वीडियो कहां का है यह नहीं पता चल पाया है. यह वीडियो 11 सितंबर को ट्विटर पर अपलोड किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading