सोते हुए रहस्‍यमयी तरीके से बेड के नीचे घुसी बच्‍ची, वीडियो देख डर गए पिता

बच्‍ची का वीडियो वायरल. (Pic- Social media)

बच्‍ची का वीडियो वायरल. (Pic- Social media)

Viral News: पिता का कहना है कि उनकी पत्‍नी मानती है कि बेटी अपने आप बेड के नीचे गई है. लेकिन खुद उन्‍हें ऐसा नहीं लगता. वह काफी डरे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 2:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. जाहिर सी बात है माता-पिता अपने बच्‍चों का ख्‍याल खुद से भी अधिक रखते हैं. और अगर बच्‍चा छोटा हो तो उसकी देखरेख और बढ़ जाती है. अब तकनीक के जमाने में पैरेंट्स छोटे बच्‍चों की देखरेख के लिए उनके कमरे में भी सीसीटीवी लगवा देते हैं. इसमें बच्‍चे की गतिविधियां देखने को मिल जाती हैं. ऐसा ही एक कैमरा एक पिता ने अपनी छोटी बेटी के कमरे में लगवा दिया था. लेकिन एक दिन इस कैमरे में वो घटना रिकॉर्ड हुई, जिसे देखकर पिता बेहद डर गए.

दरअसल टिकटॉक पर एक यूजर हैं @josedean0222. उन्‍होंने हाल ही में एक अपनी बच्‍ची के कमरे का वीडियो शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि बच्‍ची अपने कमरे में सो रही है. इसमें कुछ अजीब नहीं है. लेकिन कुछ देर बाद वह बेड से उठती है और जमीन पर बैठकर बेड के नीचे कुछ देखने लगती है. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि पिता सन्‍न रह जाते हैं.

द मिरर की खबर के अनुसार इस वीडियो को आखिर तक देखने में पता चलता है कि बच्‍ची बेड के नीचे कुछ देखती समझ आती है. इसके बाद वह बेड के नीचे जाने का प्रयास करती है. लेकिन आमतौर पर धीरे-धीरे उसके नीचे लेटकर जाने की बजाय वह एकदम से घिसटती हुई उसके नीचे घुस जाती है. ऐसे में उसके पिता को लगता है कि जरूर यह किसी अदृश्‍य शक्ति का किया हुआ काम है.

पिता का कहना है कि उनकी पत्‍नी मानती है कि बेटी अपने आप बेड के नीचे गई है. लेकिन खुद उन्‍हें ऐसा नहीं लगता. वह काफी डरे हुए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 80 लाख से अधिक बार देखा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज