Video: ईयरफोन लगाकर मॉर्निंग वॉक कर रहा था शख्‍स, तभी आ गई तेज रफ्तार ट्रेन, फिर...

ट्रेन की चपेट में आने से बच गया शख्‍स.

Viral Video: यह वीडियो ब्रिटेन के नेटवर्क रेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. यह घटना चिल्‍टर्न रेलवेज और ऑक्‍सफोर्ड के बीच की है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर अधिकांश लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. यह वीडियो (Viral Video) देखने के साथ ही लोगों के लिए एक संदेश भी है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाई स्‍पीड ट्रेन (Train Viral Video) ब्रिटेन के किसी इलाके से गुजर रही है. ट्रेन के चालक के केबिन में एक कैमरा लगा है. तभी एक क्रॉसिंग पड़ती है. उस पर ट्रेन गुजरने से महज कुछ सेकंड पहले ही एक शख्‍स गुजरता है. वह शख्‍स उस समय मॉर्निंग वॉक कर रहा होता है. लेकिन ट्रेन के आने से बेखबर रहता है. हालांकि वह बाल-बाल बच जाता है.

    यह वीडियो ब्रिटेन के नेटवर्क रेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें जानकारी दी गई है कि चिल्‍टर्न रेलवेज और ऑक्‍सफोर्ड के बीच रेल सेवा के दौरान ट्रेन के चालक के केबिन में लगे कैमरे में यह वीडियो रिकॉर्ड हुआ. यह घटना 6 नवंबर सुबह 8:30 बजे की है.





    वीडियो में देखा जा सकता है कि मॉर्निंग वॉक करने वाला शख्‍स ट्रेन से महज कुछ सेकंड के अंतराल पर ही बच पाता है. लेकिन उस दौरान उसने ट्रेन की आवाज इसलिए नहीं सुनी क्‍योंकि उसने कान में ईयरफोन लगाए हुए थे और गाने सुन रहा था. हालांकि गनीमत यह रही कि ट्रेन के क्रॉसिंग से गुजरने के कुछ ही पहले वह उसे पार कर गया था.

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे अब तक 24000 बार देखा जा चुका है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.