मछली पकड़ रहा था शख्‍स, अचानक फंस गया बड़ा मगरमच्‍छ, Video में देखें फिर क्‍या हुआ

मछली के फंदे में फंस गया मगरमच्‍छ.
मछली के फंदे में फंस गया मगरमच्‍छ.

Viral Video: ऑस्‍ट्रेलिया के कैथरीन शहर के पास लोग मछली पकड़ने आते हैं. पिछले सोमवार को इसी जगह पर ट्रेंट डि भी अपने परिवार के साथ इसी जगह पर मछली पकड़ने पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. मगरमच्‍छ (Crocodile) ऐसा जानवर है, जिसको छूना या देखना तो दूर, उसके बारे में देखने भर से ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे में जरा सोचिये कि आप किसी झील या नदी के बीच में पहुंचकर मछली (Fish) पकड़ रहे हों और आपके फंदे में भारी भरकम मगरमच्‍छ फंस जाए तो आपका क्‍या हाल होगा. ऐसा ही कुछ ऑस्‍ट्रेलिया के एक शख्‍स के साथ हुआ है. वह नाव में खड़े होकर फिशिंग रॉड से मछली पकड़ रहा था. तभी उसके फंदे में मगरमच्‍छ फंस गया. इसके बाद भी उसने हार नहीं मानी और मगरमच्‍छ को फंदे में फंसाए रहा.

ऑस्‍ट्रेलिया के कैथरीन शहर के पास एक मशहूर मछली पकड़ने की जगह है. वहां बड़ी संख्‍या में लोग मछली पकड़ने आते हैं. पिछले सोमवार को इसी जगह पर ट्रेंट डि भी अपने परिवार के साथ इसी जगह पर नौकायन और मछली पकड़ने का आनंद लेने पहुंचे थे.





मौसम खुला हुआ था. नदी का पानी मटमैला था. उन्‍होंने अपने फिशिंग रॉड में चारा फंसाकर उसके हुक को दूर पानी में फेंक दिया. इसके बाद पूरा परिवार नाव में खड़े होकर उसमें मछली फंसने की इंतजार करने लगा. तभी अचानक मछली पकड़ने वाली डोरी में हलचल हुई. परिवार को लगा कि इसमें मछली फंस गई है.
ट्रेंट डि ने अपना फंदा धीरे-धीरे खींचना शुरू किया. उनका फंदा खींचने में भारी लग रहा था. परिवार को लगा कि उसमें कोई बड़ी मछली फंसी हुई है. लेकिन जब फंदा ऊपर आया तो उसमें एक भारी भरकम मगरमच्‍छ फंसा देखकर सभी दंग रह गए. फंदे को ढील दी गई. मगरमच्‍छ गहरे वानी में चला गया. लेकिन ट्रेंट डि ने तय किया था कि वह अपना फंदा सही सलामत लेंगे. ऐसे में वह जुटे रहे. मगरमच्‍छ बार-बार ऊपर आया, नीचे गया. लेकिन अंत में ट्रेंट को उनके फंदे का हुक मिल गया. उसे मगरमच्‍छ ने बुरी तरह नष्‍ट कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज