Home /News /ajab-gajab /

Viral Video: बेटी होती है पराई! शादी के लिए तैयार दुल्हन और पिता का ये वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

Viral Video: बेटी होती है पराई! शादी के लिए तैयार दुल्हन और पिता का ये वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

पाकिस्‍तान की दुल्‍हन का वीडियो हो रहा है वायरल. (Pic- Instagram)

पाकिस्‍तान की दुल्‍हन का वीडियो हो रहा है वायरल. (Pic- Instagram)

Viral Video, Baap-Beti Emotional Video, dulha dulhan Video, wedding inspiration: महज 7 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक दुल्‍हन निकाह के दिन अपने अब्‍बू के साथ स्‍टेज के दूसरी ओर जाते हुए काफी भावुक हो गई है. जब वह स्‍टेज से दूसरी ओर जा रही होती है तो हॉल में सब लोग उसी को देखते हैं. उसे स्‍टेज की ओर ले जाते समय उसके पिता की भी आंखें नम हैं और दुल्‍हन खुद भी रो रही है.

अधिक पढ़ें ...

    Viral Video, Baap-Beti Emotional Video: आजकल शादी ब्‍याह (Marriage Season) का मौसम चल रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कोई ना कोई ऐसा वीडियो (Viral Video) सामने आता है, जिसे देखकर लोग या तो चौंक जाते हैं और या तो भावुक हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो पाकिस्‍तान से सामने आया है. वहां एक लड़की की शादी थी. इस दौरान जब वह अपने पिता के साथ स्‍टेज से दूसरी ओर जा रही थी, तो इतनी भावुक थी कि हर कोई उसे देखकर भावुक हो गया.

    यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शादी फैशन लाइफस्‍टाइल नामक अकाउंट पर अपलोड किया गया है. महज 7 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक दुल्‍हन निकाह के दिन अपने अब्‍बू के साथ स्‍टेज के दूसरी ओर जाते हुए काफी भावुक हो गई है.

    जब वह स्‍टेज से दूसरी ओर जा रही होती है तो हॉल में सब लोग उसी को देखते हैं. उसे स्‍टेज की ओर ले जाते समय उसके पिता की भी आंखें नम हैं और दुल्‍हन खुद भी रो रही है. उसके हाथ में एक फोटो फ्रेम है. वह उसे अपने एक हाथ में दबाए है और दूसरे हाथ से अपने पिता का हाथ पकड़े है.

    वीडियो देखने से पता चल रहा है कि यह वीडियो विदाई के समय का है. हॉल में ज्‍यादा भीड़ नहीं है. दुल्‍हन को उसके पिता विदा करने जा रहे हैं. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं.

    Tags: Marriage, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर