कार के बोनट के अंदर छिपा था 10 फुट लंबा अजगर, जैसे ही खोला...देखें वीडियो

कार के बोनट में छिपा था अजगर. (Pic- Facebook MyFWC Florida Fish and Wildlife)
कार के बोनट में छिपा था अजगर. (Pic- Facebook MyFWC Florida Fish and Wildlife)

यह वायरल वीडियो (Viral Video) अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित डेनिया बीच का है. इसमें दिख रहा है कि एक दस फुट लंबा अजगर एक नीले रंग की फोर्ड कार के बोनट के अंदर इंजन के ऊपर बैठा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सांपों को देखकर ही आमतौर पर लोग डर जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो (Viral Video) सामने आते रहते हैं, जिनमें लोग सांपों से संघर्ष करते दिखते हैं या फिर घरों में छिपे सांपों को वहां से हटवाते हुए दिखते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक 10 फुट का अजगर (Python) किसी घर, नाले या नदी में नहीं, बल्कि एक कार के बोनट के अंदर छिपा दिख रहा है.

यह वायरल वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित डेनिया बीच का है. इसमें दिख रहा है कि एक दस फुट लंबा अजगर एक नीले रंग की फोर्ड कार के बोनट के अंदर इंजन के ऊपर बैठा है. बताया गया कि कार पार्किंग में खड़ी थी. इस बीच जब उसके मालिक वहां आए और उसमें बैठे तो उन्‍हें इंजन की ओर कुछ गड़बड़ी लगी. उन्‍होंने उसे ठीक करने के लिए बोनट खोला. जैसे ही उसे खोला तो वे हैरान रह गए.





बोनट के अंदर इंजन के ऊपर एक 10 फुट लंबा अजगर बैठा हुआ था. अब उसे वहां से हटाने की कोशिश की गई. लेकिन वो तस से मस नहीं हुआ. इसके बाद उन्‍होंने वाइल्‍ड लाइफ कर्मचारियों को फोन किया. उन लोगों ने आकर अजगर को वहां से निकाला. उसे वहां से हटाने में उन्‍हें काफी मशक्‍कत का सामना करना पड़ा.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे फ्लोरिडा फिश एंड वाइल्‍डलाइफ कंजर्वेशन कमीशन ने फेसबुक पर शेयर किया है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज