Viral Video: बिना टोल दिए जा रहे थे जज साहब, मैनेजर ने सिखाया कानून का पाठ

टोल मैनेजर ने जज का समझाया कानून. (Pic- Twitter)

टोल मैनेजर ने जज का समझाया कानून. (Pic- Twitter)

Viral Video: टोल मैनेजर के प्रयास का नतीजा यह हुआ कि अंत में जिला जज को 80 रुपये टोल टैक्‍स चुकाना पड़ा. यह वीडियो इतना वायरल है कि इसे अब तक 3,37,000 बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2021, 11:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है. इनमें से कई ऐसे वीडियो भी होते हैं, जिन्‍हें देखकर लोगों को हैरानी के साथ ही सीख भी मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है. इसे भारत पुनरुत्‍थान नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. दावा किया जा रहा है कि इसमें दिख रही कार में जज बैठे थे. किसी टोल प्‍लाजा के इस वीडियो में एक कार में बैठे जज और टोल मैनेजर के बीच की कहासुनी सुनाई दे रही है. इस दौरान टोल मैनेजर उन जज साहब को कानून का पाठ पढ़ाता दिख रहा है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक टोल प्‍लाजा पर एक सफेद कार रुकी हुई दिख रही है. उसके पीछे ट्रक खड़ा है. टोलकर्मी इस कार में बैठे लोगों से बातचीत कर रहे हैं. दरअसल कार में जिला न्‍यायालय के जज बैठे थे. वह जज होने के कारण बिना टोल टैक्‍स चुकाए वहां से निकलना चाहते थे, लेकिन टोलकर्मियों ने उनसे टोल टैक्‍स की मांग कर दी.







इस बीच वहां टोल मैनेजर भी पहुंच गया. इसके बाद जिला जज और टोल मैनेजर के बीच टोल टैक्‍स को लेकर बहस होने लगी. इस दौरान वीडियो में सुना जा सकता है कि टोल मैनेजर कैसे जज को समझा रहा है. उसका कहना था कि टोल टैक्‍स की माफी उच्‍च न्‍यायालय के जज के लिए होती है. चूंकि आप जिला न्‍यायालय से हैं तो आपको टैक्‍स चुकाना पड़ेगा.

य‍ह वीडियो 2020 का है. 2:20 मिनट के इस वीडियो में टोल मैनेजर जज से कई ऐसी बातें कहता है जो जज को नियम कायदे बताने में कारगर हैं. टोल मैनेजर के प्रयास का नतीजा यह हुआ कि अंत में जिला जज को 80 रुपये टोल टैक्‍स चुकाना पड़ा. यह वीडियो इतना वायरल है कि इसे अब तक 3,37,000 बार देखा जा चुका है. हालांकि यह वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज