• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Viral Video: एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने बिकिनी में पहुंची महिला, लोगों ने कहा- 'कम से कम मास्क तो पहना है!'

Viral Video: एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने बिकिनी में पहुंची महिला, लोगों ने कहा- 'कम से कम मास्क तो पहना है!'

रिपोर्ट्स के अनुसार ये नजारा अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर देखने को मिला. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. (फोटो: Instagram/@humansofspiritairlines)

रिपोर्ट्स के अनुसार ये नजारा अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर देखने को मिला. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. (फोटो: Instagram/@humansofspiritairlines)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक महिला (Woman) एयरपोर्ट (Airport) पर बिकिनी (Bikini) पहनकर अपनी फ्लाइट (Flight) पकड़ने पहुंची. महिला ने चेहरे पर फेस मास्क (Face Mask) भी लगाया हुआ है. लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    सोशल मीडिया (Social Media) बड़ी ही विचित्र जगह है. यहां अक्सर ऐसी-ऐसी चीजें चर्चा में आ जाती हैं जो बेहद अजीबोगरीब (Weird) होती हैं. इंसानों और जानवरों से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज खूब वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और अजीबोगरीब चीज वायरल हो रही है. एक एयरपोर्ट (Airport) पर एक महिला (Woman) अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए जाते नजर आई. अब आप कहेंगे कि इसमें विचित्र क्या है. तो आपको बता दें कि महिला सिर्फ बिकिनी (Bikini) और मास्क (Mask) पहने फ्लाइट पकड़ने आई थी.

    ये पढ़कर आप जरूर शॉक्ड हो गए होंगे. चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला है क्या. इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट है ह्यूमन्स ऑफ एयरलाइन्स. इस अकाउंट पर एयरपोर्ट और फ्लाइट्स से जुड़े वायरल वीडियोज, फोटोज और मीम्स शेयर किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट ने एक अजीबोगरीब वीडियो (Weird Video) शेयर किया. इस वीडियो में एक लड़की एयरपोर्ट के अंदर अपनी फ्लाइट पकड़ने जाते दिख रही है. लड़की बैगेज काउंटर के बगल से जाते दिखती है जब उसका कोई वीडियो बना लेता है. लड़की ने सिर्फ एक ग्रीन बिकिनी (Bikini in Airport) पहनी है और चेहरे पर मास्क (Face Mask) लगाया हुआ है. वहां मौजूद लोग इस दृश्य को देखकर हैरान हो जा रहे हैं. हर कोई मुड़-मुड़ एक बार लड़की को जरूर देख रहा है. वैसे ऐसा सीन एयरपोर्ट पर कम ही देखने को मिलता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दृश्य अमेरिका के एक एयरपोर्ट का है मगर ये नहीं पता है कि महिला को किस एयरपोर्ट पर देखा गया है.


    वीडियो पर लोगों के बेहद मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- “कम से कम लड़की ने मास्क पहना है.” वहीं दूसरे ने कहा- “इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ है कि मैं किसी फ्लाइट पर बैठने के लिए इतना उतावला हुआ हूं.” एक यूजर ने तो मजाक करते हुए कहा कि सिक्यूरिटी गेट पर महिला की चेकिंग करना आसान होगा. किसी ने कहा कि कम सामान के साथ ट्रैवेल करने से पर्यावरण सुरक्षित रहता है जबकि कुछ लोग महिला की आलोचना कर रहे हैं. एक ने कहा कि महिला सिर्फ दूसरों का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा कर रही है. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें एक फ्लाइट अटेंडेंट बता रही थी कि फ्लाइट पर छोटे कपड़े पहन कर इसलिए ट्रैवेल नहीं करना चाहिए क्योंकि फ्लाइट पर काफी कीटाणु होते हैं जिनसे शरीर पर कई प्रकार के इंफेक्शन होने का खतरा होता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज