Home /News /ajab-gajab /

Shocking: रेस्टोरेंट में शख्स ने मांगी खास डिश तो वेट्रेस ने तान दी बंदूक! डर से भाग निकले ग्राहक

Shocking: रेस्टोरेंट में शख्स ने मांगी खास डिश तो वेट्रेस ने तान दी बंदूक! डर से भाग निकले ग्राहक

शख्स ने बताया कि उसके और वेट्रेस के बीच छोटी-मोटी बहस हुई थी मगर वेट्रेस ने गुस्से में बंदूक निकाल ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शख्स ने बताया कि उसके और वेट्रेस के बीच छोटी-मोटी बहस हुई थी मगर वेट्रेस ने गुस्से में बंदूक निकाल ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेरिका के एटलांटा (Atlanta) में रहने वाले कैंडी फ्रैंक्लिन (Candy Franklin) हाल ही में वेफेल हाउस रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे जहां एक वेट्रेस (Waitress) ने उनके ऊपर बंदूक तान दी. जानिए क्या है पूरा मामला.

    कोई भी इंसान किसी रेस्टोरेंट (Restaurant) में इसी इरादे से जाता है कि वो वहां बढ़िया खाना खा सके और रेस्टोरेंट के स्टाफ की खातिरदारी का आनंद उठाए. रेस्टोरेंट और होटल कर्मी भी इस चीज के लिए ट्रेन किए जाते हैं. उन्हें ग्राहकों से बेहद विनम्रता के साथ पेश आना होता है. मगर हाल ही में अमेरिका (America) के शख्स ने बताया कि उस पर एक वेट्रेस (Waitress) ने बंदूक तान दी. शख्स की बात सुनकर हर कोई दंग हो गया है. चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला है क्या.

    अमेरिका के एटलांटा (Atlanta) में रहने वाले कैंडी फ्रैंक्लिन (Candy Franklin) हाल ही में वेफेल हाउस रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे. ये एक फूड चेन है. कैंडी ने बताया कि उन्होंने वेट्रेस के चीज एग मंगवाया. काफी देर इंतजार करने के बाद जब वेट्रेस उनका खाना लेकर आई तो उन्होंने देखा कि वो सिर्फ एग लाई है. इस बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी. शख्स ने कहा कि उन दोनों के बीच आम सी बहस होने लगी जो किसी भी रेस्टोरेंट में खाने को लेकर होती है. मगर ये बहस हिंसक हो जाएगी, इस बात का शख्स को विश्वास नहीं था. कैंडी ने बताया कि झगड़े के बाद वेट्रेस ने उनकी ओर भरी हुई बंदूक तान दी (Waitress pulls out gun). बंदूक देखकर कैंडी तो डर ही गए, साथ ही वहां मौजूद अन्य ग्राहक रेस्टोरेंट से भाग गए.

    डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक कैंडी ने बताया कि वो भी वहां से डर कर निकले. वेट्रेस ने उनसे कहा कि वो उनका दिमाग बाहर निकाल देगी. कैंडी ने बताया कि इससे पहले भी वो एक बार ऐसी हिंसा के गवाह बन चुके हैं. एक लड़ाई में अनजान शख्स ने उनके भाई पर गोली चला दी थी जिसकी जान चली गई. रिपोर्ट के मुताबिक रेस्टोरेंट ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. इस बीच कैंडी ने कहा कि अब वो कभी उस रेस्टोरेंट में दोबारा नहीं जाएंगे. अमेरिका में बंदूक चलाने की कई वारदातें हाल ही में सामने आई हैं. कैंडी ने बताया कि उनके और वेट्रेस के बीच का झगड़ा ऐसा कोई सीरियस नहीं था मगर वो बेहद हैरान हुए कि उतनी सी बात में वेट्रेस ने कैंडी के सामने बंदूक तान दी.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर