Home /News /ajab-gajab /

हवाई जहाज में अपनी बिल्ली को स्तनपान कराने लगी महिला! यात्रियों के साथ-साथ स्टाफ के भी उड़े होश

हवाई जहाज में अपनी बिल्ली को स्तनपान कराने लगी महिला! यात्रियों के साथ-साथ स्टाफ के भी उड़े होश

महिला ने सबके सामने अपनी बिल्ली को स्तनपान कराना शुरू कर दिया जिसे देखकर यात्री हैरान रह गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला ने सबके सामने अपनी बिल्ली को स्तनपान कराना शुरू कर दिया जिसे देखकर यात्री हैरान रह गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्लेन में होने वाली अजीबोगरीब चीजों (Weird Things Happen in Aeroplane) से जुड़ी कई खबरें सामने आ चुकी हैं. लोग हैरान करने वाले कारनाम प्लेन में करते रहते हैं मगर अब जो खबर चर्चा का विषय बनी हुई है वो पहले कभी नहीं देखी या सुनी गई है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के सायरेकस से एटलांटा जाने वाली Delta Air flight DL1360 में एक महिला अपनी पालतू बिल्ली को ब्रेस्टफीड (Woman Breastfeed Cat in Flight) कराने लगी. आसपास बैठे लोगों ने जब ये नोटिस किया तो वो दंग रह गए.

अधिक पढ़ें ...

    पेट लवर्स (Pet Lovers) अपने पालतू जानवरों के लिए कुछ भी कर सकते हैं. वो उन्हें अपने बच्चे की तरह पालते हैं और हमेशा ही उनका भला चाहते हैं. कई बार तो वो अपनी जान पर गुजरकर उनके लिए वो सारे काम कर जाते हैं जो कोई सोच भी नहीं सकता. हाल ही में एक महिला ने प्लेन में कुछ ऐसा ही किया जो किसी ने ना सोचा था और ना ही देखा था. महिला ने उड़ते प्लेन में अपनी पालतू बिल्ली को स्तनपान (Woman Breastfeed Pet Cat in Plane) कराना शुरू कर दिया जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया.

    प्लेन में होने वाली अजीबोगरीब चीजों (Weird Things Happen in Aeroplane) से जुड़ी कई खबरें सामने आ चुकी हैं. लोग हैरान करने वाले कारनाम प्लेन में करते रहते हैं मगर अब जो खबर चर्चा का विषय बनी हुई है वो पहले कभी नहीं देखी या सुनी गई है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के सायरेकस से एटलांटा जाने वाली Delta Air flight DL1360 में एक महिला अपनी पालतू बिल्ली को ब्रेस्टफीड (Cat Breastfeed in Flight) कराने लगी. आसपास बैठे लोगों ने जब ये नोटिस किया तो वो दंग रह गए.

    woman breastfeed cat in plane 1

    प्लेन क्रू द्वारा भेजा गया मैसेज. (फोटो: Twitter)

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज
    लोगों ने तुरंत ही कैबिन क्रू को इसकी सूचना दी जिन्होंने महिला को ऐसा करने से रोका पर उसने उनकी बात ही नहीं सुनी. एयरक्राफ्ट कम्यूनिकेशन्स एडरेसिंग एंड रिपोर्टिंग सिस्टम ने तुरंत ही एक मैसेज हेडक्वार्टर में भेजा. मैसेज में लिखा था- सीट 13ए पर बैठी महिला अपनी बिल्ली को ब्रेस्टफीड करवा रही है और मना करने के बावजूद भी नहीं मान रही. इस मैसेज को ट्विटर पर शेयर किया गया जिसे देखकर लोग भी दंग हो गए हैं.

    पालतू जानवरों के यात्रा करने से लोगों को होती है असुविधा
    आपको बता दें कि अमेरिका में फ्लाइट में जानवरों को ले जाने के कई अजीबगरीब मामले सामने आए हैं जिसके बाद से ही कानूनों को सख्त कर दिया गया है. सारे ही मामले ऐसे हैं जिनमें लोगों ने शिकायत की है कि यात्रियों के जानवर फ्लाइट के अंदर परेशानी पैदा कर रहे हैं. मगर ऐसा मामला पहली बार किसी के भी सुनने में आया है. जानकारी के मुताबिक छोटे कुत्ते और बिल्ली डेल्टा फ्लाइट में ट्रैवेल कर सकती हैं मगर उन्हें सामने वाली सीट के नीच बने कैरियर में रही पूरी यात्रा के दौरान रखा जाता है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर