होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: शादी में साड़ी पहनकर महिला ने किया ऐसा डांस कि देखने वाले रह गए दंग, पंजाबी गाने पर मचाया तहलका!

VIDEO: शादी में साड़ी पहनकर महिला ने किया ऐसा डांस कि देखने वाले रह गए दंग, पंजाबी गाने पर मचाया तहलका!

महिला का डांस देख आसपास खड़े लोग भी दंग रह गए. (फोटो: Instagram/wedus.in)

महिला का डांस देख आसपास खड़े लोग भी दंग रह गए. (फोटो: Instagram/wedus.in)

इन दिनों इंस्टाग्राम पर शादी समारोह का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल (woman dance in wedding) हो रहा है जिसमें एक महिला ...अधिक पढ़ें

शादियों में जो लोग नजदीकी रिश्तेदार नहीं होते, यानी जिन्हें समारोह में तैयारियों की जिम्मेदारी नहीं उठाती पड़ती है, वो अमूमन दो ही चीजों के लिए सबसे ज्यादा एक्साइटेड होते हैं, एक तो शादी का खाना और दूसरा डीजे पर डांस. आज के वक्त में शादी समारोह में डीजे लगना बेहद जरूरी हो गया है. लोग डीजे पर ऐसा डांस करते हैं जिसे देखकर बड़े-बड़े डांसर्स शर्मा जाएं. ऐसा ही एक महिला ने भी शादी (woman dance in saree in wedding video) में किया जब उसने पंजाबी गाने पर दिल खोलकर डांस किया और सभी को खूब एंटरटेन किया.

इन दिनों इंस्टाग्राम पर शादी समारोह का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल (woman dance in wedding) हो रहा है जिसमें एक महिला डांस फ्लोर पर कमाल का डांस करती दिख रही है. इंस्टाग्राम अकाउंट वेडबस पर शेयर किए डांस के इस वीडियो के साथ लिखा है- भारतीय शादियों में ऐसा डांस होता है. वैसे देखा जाए तो हर किसी के घर में कोई न कोई ऐसा जरूर होता है जो शादियों में ऐसा डांस करता है जिसे देखकर सबके होश उड़ जाते हैं. महिला का एनर्जी से भरा डांस भी उसी तरह का लग रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Indian Wedding (@wedus.in)


महिला ने किया कमाल का डांस
वीडियो में साड़ी पहनी महिला को कुछ औरतें खींचकर डांस फ्लोर पर ले जाती दिख रही हैं. बैकग्राउंड में पंजाबी गीत ‘तारे गिन-गिन…’ बज रहा है. अचानक महिला फुल मूड में आ जाती है और ठुमके लगाकर देसी अंदाज में डांस करने लगती है. उसके आसपास खड़े पुरुष और महिलाएं उसे देखकर एक पल के लिए ठहर जाते हैं और फिर उसके साथ कदम से कदम मिलाने लगते हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
मार्च में पोस्ट किए गए इस वीडियो को अभी तक 69 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसे लड़की की ऊर्जा पसंद आई. वहीं एक ने कहा कि उस लड़की के अंदर जो लड़का छुपकर बैठा था, वो बाहर आ ही गया. कई लोग महिला के डांस की तारीफ कर रहे हैं. एक ने कहा कि हर इंसान को इस महिला की तरह खुलकर जिंदगी जीनी चाहिए. एक ने कहा कि कोरोना काल में शादी अटेंड ना कर पाने की कसर डांस कर के एक बार में निकाल दी.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें