Home /News /ajab-gajab /

कोरोना संक्रमित होने का बहाना बनाकर पार्टी करने पहुंची महिला, बॉस ने खुफिया तरीके से लगा लिया सच का पता

कोरोना संक्रमित होने का बहाना बनाकर पार्टी करने पहुंची महिला, बॉस ने खुफिया तरीके से लगा लिया सच का पता

महिला ने कोरोना संक्रमित होने का नाटक किया और ऑफिस से छुट्टी ले ली. (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला ने कोरोना संक्रमित होने का नाटक किया और ऑफिस से छुट्टी ले ली. (प्रतीकात्मक फोटो)

एली मिडलटन (ellie middleton) नाम की एक टिकटॉकर ने हाल ही में बेहद हैरान करने वाली घटना का जिक्र किया जिसे जानकर कोई भी नौकरी पेशा व्यक्ति सतर्क हो जाएगा. एली ने बताया कि उसने अपने बॉस से झूठ कहा कि वो कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो चुकी है इसलिए वो ऑफिस नहीं आएगी.

अधिक पढ़ें ...

जब से कोरोना (Coronavirus) ने दुनिया में दस्तक दी है, तब से ही लोग इस संक्रमण से बचने के उपाय खोज रहे हैं. हालांकि जितनी तेजी से ये वायरल लोगों के बीच फैल रहा है, इससे बच पाना बेहद मुश्किल है. कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो आपदा में अवसर खोज ले रहे हैं. वो छुट्टी लेने के लिए अपने ऑफिस में बहाना बना दे रहे हैं कि उन्हें कोरोना जैसे सिंप्टम हैं. हाल ही में एक महिला (Woman Fake having covid) ने भी ऐसा किया मगर उसके झूठ का पता उसके बॉस (Boss finds woman faking covid) को लग गया.

मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार एली मिडलटन (ellie middleton) नाम की एक टिकटॉकर ने हाल ही में बेहद हैरान करने वाली घटना का जिक्र किया जिसे जानकर कोई भी नौकरी पेशा व्यक्ति सतर्क हो जाएगा. एली ने बताया कि उसने अपने बॉस से झूठ कहा कि वो कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो चुकी है इसलिए वो ऑफिस नहीं आएगी.

woman went to party fake having covid 1

महिला ने सोशल मीडिया पर बॉस द्वारा भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया. (फोटो: Tiktok)

एली ने सुनाई बॉस को झूठी कहानी
इस बहाने के बाद वो अपने दोस्तों के साथ एक नाइट क्लब में पार्टी करने चली गई जिसमें उसके कुछ ऑफिस के साथी भी शामिल थे. महिला पार्टी को काफी एंजॉय कर रही थी जब अचानक उसके बॉस ने उसे मैसेज किया और उसके बारे में पूछताछ करने लगा. बॉस ने पूछा कि वो कहां है तो एली डर गई. इसके बावजूद एली ने सच नहीं बताया. उसने कहा कि वो होम आइसोलेशन में है. तब बॉस ने पूछा कि अगर उसे कोविड है और वो होम आइसोलेशन में है तो वो बाहर क्यों घूम रही है. ये सुनकर एली के पैरों तले जमीन खिसक गई.

woman went to party fake having covid 2

एली ने बॉस से लगातार कई बहाने बनाए जिसके बाद उसे लगता है कि उसकी नौकरी चली जाएगी. (फोटो: Tiktok)

बॉस ने पकड़ ली चोरी
एली ने तुरंत ही बात पलटते हुए कहा कि वो बाहर नहीं है, उसे ऐसा क्यों लगा कि वो बाहर घूम रही है. तब उसके बॉस ने बताया कि उसने बेहद खुफिा तरीके से एली के बारे में पता किया. बॉस ने बताया कि एक साथी ऑफिस कर्मी के स्नैपचैट स्टोरी पर उसने एली को साथ में पार्टी करते हुए देखा. जब एली को लगा कि वो पूरी तरह से फंस चुकी है तब उसने नया बहाना बनाया. उसके कहा कि उसकी मां एक अस्पताल में काम करती है और उनकी मदद से उसने एक पीसीआर टेस्ट किया जो निगेटिव आ गया था. इस वजह से वो दोस्त लिली की पार्टी में सिर्फ चेहरा दिखाने के लिए चली गई. वहां से वो तुरंत आ गई थी. उसने बॉस को मैसेज में लिखा कि अगर वो कहें तो अगले दिन वो ऑफिस भी आ सकती है. मगर बॉस ने उसे सिर्फ इतना कहा कि उसे इस बारे में मेल मिल जाएगा. एली ने सोशल मीडिया पर मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लोगों को बताया कि उसे लगता है कि उसकी नौकरी जाने वाली है. अन्य लोगों ने भी उसके वीडियो पर कमेंट कर कई किस्से शेयर किए हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Coronavirus, OMG News, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर