होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: पेट्रोल पंप पर तेल भरने पहुंची महिला, मशीन के नजदीक कार खड़ी करने में छूटे पसीने!

VIDEO: पेट्रोल पंप पर तेल भरने पहुंची महिला, मशीन के नजदीक कार खड़ी करने में छूटे पसीने!

महिला पेट्रोल भरने की कोशिश करती रही मगर कार उसने दूर खड़ी की थी. (फोटो: Twitter/@ClownWorld_)

महिला पेट्रोल भरने की कोशिश करती रही मगर कार उसने दूर खड़ी की थी. (फोटो: Twitter/@ClownWorld_)

ट्विटर अकाउंट 'क्लाउन वर्ल्ड' पर हाल ही में एक वीडियो (funny video) शेयर किया गया है जो महिला (woman at petrol pump car ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

विदेशों में पेट्रोल पंप पर लोगों को खुद से ही तेल भरना पड़ता है. इसके लिए वो रुपये ऑटोमैटिक मशीन में डालते हैं और फिर मशीन चालू हो जाती है. इसके बाद वो पाइप लेकर उसे अपनी कार में लगा देते हैं और तेल भर लेते हैं. ये काम बेहद आसान होता है और इसको करने के लिए रॉकेट साइंस जानने की जरूरत नहीं है, मगर एक महिला (woman filling petrol in car funny video) को ये काम इतना कठिन था कि पेट्रोल भरने में उसकी हालत खराब हो गई.

ट्विटर अकाउंट ‘क्लाउन वर्ल्ड’ पर हाल ही में एक वीडियो (funny video) शेयर किया गया है जो महिला (woman at petrol pump car parking video) की बेवकूफी दर्शा रहा है. उसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान भी दिख रहे हैं और वीडियो बनाने वाले बेतहाशा हंस रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं कि महिला ने ऐसा क्या कर दिया. महिला अपनी मर्सेडीज कार से एक पेट्रोल पंप पर तेल भरने पहुंची. वहां उसने गाड़ी को मशीन से कुछ दूर पर खड़ा किया और उसके बाद मशीन से पाइप निकालकर कार के फ्यूल टैंक के पास ले जाने लगी. अब चूंकि कार दूर खड़ी थी इसलिए पाइप वहां तक नहीं पहुंच पा रहा था. ऐसे में महिला ने पाइप को जमीन पर रख दिया और फिर गाड़ी को घुमाकर खड़ा किया.


महिला को पेट्रोल भरने में आई समस्या
पहले तो महिला ने कार ऐसे खड़ी की थी कि टैंक दूसरी तरफ था मगर जब उसने दोबार कार को घुमाकर खड़ा किया तो टैंक मशीन की तरफ तो हो गया मगर फिर भी कार काफी दूर थी. वो परेशान होकर पाइप के पास गई और उसे इस तरह हिलाने लगी जैसे पाइप का कुछ हिस्सा उलझा हुआ है जिसकी वजह से उसका साइज छोटा हो गया है. इस बात को देखकर वीडियो बनाने वाली महिलाएं जोर से हंसने लगीं. इसके बाद महिला ने कार को तिरछा खड़ा किया और पैरों से मशीन और कार के बीच की दूरी नापने लगी. फिर वो दोबारा कार को सही तरीके से लेकर मशीन के पास आई मगर उसे लगा कि वो अभी भी दूर है इसलिए उसने गाड़ी घुमा ली. इस बीच वहां मौजूद अन्य लोग चौंककर उस महिला की बेवकूफी को देख रहे थे.

वीडियो पर लोगों ने की टिप्पणी
जैसे-तैसे कर के महिला ने कार को मशीन के पास पहुंचाया और वहां वो तेल भर सकी. इस मजेदार वीडियो को 80 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक ने कहा कि वीडियो देखने से नकली नहीं लग रहा है. जबकि एक ने हैरानी में पूछा कि क्या ऐसे लोग वाकई होते हैं!

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें