Home /News /ajab-gajab /

मालकिन ने बिल्ली के लिए खरीदा 4 लाख रुपये का बर्थडे गिफ्ट! हर दिन पहनाती है नए कपड़े, ले जाती है पार्लर

मालकिन ने बिल्ली के लिए खरीदा 4 लाख रुपये का बर्थडे गिफ्ट! हर दिन पहनाती है नए कपड़े, ले जाती है पार्लर

बिल्ली का लॉकेट देखकर हर कोई दंग हो जाता है. (फोटो: Instagram)

बिल्ली का लॉकेट देखकर हर कोई दंग हो जाता है. (फोटो: Instagram)

मलेशिया (Malaysia woman cat lover) की बिजनेसवुमन हलिजा मयसूरी (Haliza Maysuri) ने हाल ही में अपनी बिल्ली मनी का चौथा जन्मदिन (Woman give expensive gift to cat) मनाया है. जब से वो बिल्ली को पेट शॉप से खरीदकर लाई हैं तब से उसपर लाखों रुपये खर्च कर चुकी हैं मगर हाल ही में उन्होंने जो रुपये बिल्ली पर खर्च किए हैं उसके बारे में जानकर हर कोई दंग हो जा रहा है. महिला ने अपनी बिल्ली को 4 लाख रुपये का एक लॉकेट (Woman Gift 4 lakh rupees gold locket to cat) गिफ्ट किया है.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में बहुत से लोग एनिमल लवर्स (Animal Lovers) होते हैं. वो अपने पेट्स के लिए कुछ भी कर सकते हैं, किसी भी हद तक जा सकते हैं. कई लोग उनके लिए महंगे कपड़े और सामान भी खरदीते हैं. मगर आज हम आपको एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी बिल्ली के लिए 4 लाख रुपये का बर्थडे (Woman gift 4 lakh rupees locket to cat) गिफ्ट खरीदा है. ये मामूली गिफ्ट नहीं है, ये सोने का लॉकेट (Golden locket for cat) है जिसे शायद आम इंसान कभी ना खरीद पाए.

    हम बात कर रहे हैं मलेशिया (Malaysia woman cat lover) की बिजनेसवुमन हलिजा मयसूरी (Haliza Maysuri) की. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक हलिजा ने हाल ही में अपनी बिल्ली मनी का चौथा जन्मदिन (Woman give expensive gift to cat) मनाया है. जब से वो बिल्ली को पेट शॉप से खरीदकर लाई हैं तब से उसपर लाखों रुपये खर्च कर चुकी हैं मगर हाल ही में उन्होंने जो रुपये बिल्ली पर खर्च किए हैं उसके बारे में जानकर हर कोई दंग हो जा रहा है.

    gold locket for cat 1

    बिल्ली के लिए 4 लाख रुपये का लॉकेट खरीदा गया है. (फोटो: Instagram)

    4 लाख रुपये का गोल्ड लॉकेट खरीदा
    यूं तो हलिजा और उनके पति के पास दो और बिल्लियां भी हैं मगर मनी से उन्हें खास प्यार है. यही वजह है कि मनी के चौथे जन्मदिन पर कपल ने उसके लिए साढ़े 4 लाख रुपये का गोल्ड लॉकेट खरीदा है. इंस्टाग्राम पर हलिजा अपनी बिल्ली की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. इन फोटो में बिल्ली का लॉकेट भी नजर आ रहा है. लॉकेट पर बिल्ली का नाम और डेट ऑफ बर्थ भी लिखी हुई है.

    हर महीने बिल्ली जाती है पार्लर
    हलिजा ने बताया कि उनके पति को बिल्लियों से बहुत प्यार है और वो उसे अपने साथ वर्क ट्रिप और छुट्टियों पर भी ले जाते हैं. उन्होंने बताया कि इस साल वो बिल्ली के बर्थडे के दिन ही नेकलेस नहीं खरीद सके थे क्योंकि उस दौरान लॉकडाउन लगा हुआ था और वो बिल्ली के लिए कस्टम मेड नेकलेस ही खरीदना चाहते थे. यही नहीं, वो बिल्ली पर इतना खर्च करती हैं कि उसको हर दिन नए कपड़े पहनाती हैं. बिल्ली हर महीने पार्लर जाती है. उसका एक स्पा ट्रीटमेंट भी होता है. हलिजा बिल्ली को अपना परिवार मानती हैं. टिकटॉक पर वो काफी फेमस हैं और बिल्ली के वीडियोज को लाखों व्यूज मिलते हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर