Home /News /ajab-gajab /

फुटबॉल टीम से महिला खिलाड़ी को धक्के मारकर निकाला बाहर, शुरू किया ऐसा काम कि 1 साल में कमा लिए 5 करोड़ रुपये

फुटबॉल टीम से महिला खिलाड़ी को धक्के मारकर निकाला बाहर, शुरू किया ऐसा काम कि 1 साल में कमा लिए 5 करोड़ रुपये

महिला खिलाड़ी को जब टीम से बाहर किया गया तो उसने ऐसा काम शुरू किया जिससे वो 5 करोड़ रुपये तक कमाने लगी. (फोटो: Instagram)

महिला खिलाड़ी को जब टीम से बाहर किया गया तो उसने ऐसा काम शुरू किया जिससे वो 5 करोड़ रुपये तक कमाने लगी. (फोटो: Instagram)

इंग्लैंड (England) की रहने वाली 23 साल की मैडेलेन राइट (Madelene Wright), चार्ल्टन महिला टीम (Charlton Women's Football Team) की जानामाना नाम थीं. मगर वो एक ऐसे विवाद में फंसीं कि उन्हें टीम से निकाल दिया गया.

आज के वक्त में फ्रोफेशनल फुटबॉल (Professional Football) की दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है. रोनाल्डो और मेसी जैसे स्टार खिलाड़ियों को देखकर बहुत से लोग इसको अपना प्रोफेशन बना रहे हैं और उनमें से अच्छे खिलाड़ी मोटी कमाई भी कर रहे हैं. ऐसी ही एक खिलाड़ी को टीम से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया लेकिन उसने फिर ऐसा काम शुरू कर दिया कि वो एक साल में ही करोड़पति बन गई.

इंग्लैंड (England) की रहने वाली 23 साल की मैडेलेन राइट (Madelene Wright), चार्ल्टन महिला टीम (Charlton Women’s Football Team) की जानामाना नाम थीं. मगर वो एक ऐसे विवाद में फंसीं कि उन्हें टीम से निकाल दिया गया. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक मैडेलेन का एक वीडियो काफी चर्चा में रहा जिसमें वो रेंज रोवर गाड़ी चलाते हुए शैंपेन पीती दिखाई दे रही हैं. जबकि एक अन्य वीडियो में वो एक पार्टी में गुब्बारे की हवा मुंह में खींचती नजर आ रही हैं जिससे ड्रग्से लेने जैसा नशा होता है. इन वीडियोज के वायरल होने के बाद टीम ने उनके खिलाफ जांच कमेटी गठित की और दोषी पाए जाने के बाद से उन्हें टीम से निकाल दिया गया.

View this post on Instagram

A post shared by Maddie (@madelene_wright)


टीम से निकालने के बाद शुरू किया ओन्लीफैंस अकाउंट
मैडेलेन ने कहा कि वो दौर उनके लिए काफी दर्दनाक और चुनौतीपूर्ण था मगर उन्होंने उस वक्त को पीछे छोड़ दिया और नया काम करने का इरादा किया. मैडेलेन ने एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस (Madelene Wright Onlyfans account) पर अपना अकाउंट बनाने के बाद उसपर अपनी न्यूड फोटोज और वीडियोज को पोस्ट करना शुरू किया. देखते ही देखते उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तेजी से बढ़ी कि आज उनके लाखों चाहने वाले हैं. इंस्टाग्राम पर ही उनको 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

1 साल में महिला ने कमा लिए 5 करोड़ से ज्यादा रुपये
ओन्लीफैंस पर अकाउंट शुरू करने के बाद मैडेलेन की कमाई रातोंरात आसमान छूने लगी. पिछले एक साल में उन्होंने 5 करोड़ रुपये (Woman earns 5 crore rupees in year from onlyfans) से ज्यादा की कमाई की है. उन्होंने बताया कि उनके अकाउंट को सब्सक्राइब करने के लिए महीने के 2 हजार से ज्यादा रुपये देने पड़ते हैं. इस तरह अब वो देश दुनिया की सैर कर रही हैं. उनका फुटबॉल के प्रति प्रेम खत्म नहीं हुआ है. आज भी वो फुटबॉल खेलती हैं और उनके फोटोज और वीडियोज लोगों को बहुत पसंद आती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर