होम /न्यूज /अजब गजब /महिला वकील का फिगर देख कोर्ट में मौजूद पुरुष करने लगते हैं फ्लर्ट! बिकिनी फोटोज पर आपत्ति जताते हैं लोग

महिला वकील का फिगर देख कोर्ट में मौजूद पुरुष करने लगते हैं फ्लर्ट! बिकिनी फोटोज पर आपत्ति जताते हैं लोग

वकील ने बताया कि लोग उनके फिगर पर नजर गड़ाए रहते हैं और कई बात वो उनको देखने में इतना खो जाते हैं कि उनकी बातें भी ठीक से नहीं सुनते! (फोटो: Instagram/@rachel__diane)

वकील ने बताया कि लोग उनके फिगर पर नजर गड़ाए रहते हैं और कई बात वो उनको देखने में इतना खो जाते हैं कि उनकी बातें भी ठीक से नहीं सुनते! (फोटो: Instagram/@rachel__diane)

28 साल की रेशेल बोल्स हरफाउच (Rachel Boles-Harfouche) कैलिफोर्निया (California) में क्रिमिनल डिफेंस लॉयर (Criminal Defe ...अधिक पढ़ें

    अक्सर महिलाएं इस बात का जिक्र करती हैं कि पुरुषों के बीच काम करना उनके लिए कितना मुश्किल होता है. ‘मी टू’ जैसे मूवमेंट्स के जरिए महिलाओं ने अपनी आवाज भी उठायी है मगर औरतों को खुद से नीचे मानने वाले कुछ मर्द अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. ऐसे मर्द औरत को आगे बढ़ते नहीं देख पाते, अपने साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते नहीं देख पाते. हाल ही में एक अमेरिकी महिला (American Woman) ने भी ऐसी ही मर्दों से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र किया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया है.

    woman lawyer face sexism in court for figure 1

    रेशेल को इंस्टाग्राम पर 26 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी बिकिनी फोटोज बहुत पसंद की जाती हैं. (फोटो: Instagram/@rachel__diane)

    28 साल की रेशेल बोल्स हरफाउच (Rachel Boles-Harfouche) कैलिफोर्निया (California) में क्रिमिनल डिफेंस लॉयर (Criminal Defence Lawyer) हैं. अपने काम में उन्हें महारत हासिल है मगर लोगों को उनके प्रोफेशनल साइड की जगह उनके लुक्स और फिगर (Figure) ही नजर आता है जिसकी वजह से उन्हें कई बार लोगों के ताने भी सुनने पड़ते हैं. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक रेशेल को अक्सर लोग किसी वकील की पत्नी समझ लेते हैं जबकि कई लोगों को ये मानने में बेहद तकलीफ होती है कि वो वकील हैं. हाल ही में रेशेल ने टिकटॉक पर अपने कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें खुद को प्रोफेशनल (Professional) दिखाने के लिए काफी कोशिश करनी पड़ती है. एक वाकये का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार वो किसी शख्स को कानून और कोर्ट की कार्यवाही से जुड़ी कुछ बातें बता रही थीं मगर सामने वाले शख्स ने कहा कि माफ करियेगा मैं आपकी बात नहीं सुन पा रहा था क्योंकि आपकी बातों से मेरा ध्यान भटक रहा था.

    रेशेल की बिकिनी फोटोज देख दंग रह जाते हैं लोग
    इंस्टाग्राम पर रेशेल को 26 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनका बोल्ड और ब्यूटीफुल साइड नजर आता है जिसकी लोग तारीफ भी करते हैं मगर वो ये भूल जाते हैं इंस्टाग्राम उनका प्रोफेशनल साइड नहीं है, उनका पर्सनल साइड है. मगर उनकी बिकिनी फोटोज को देखकर बहुत से लोग आपत्ति जताने लगते हैं और उनको सीख देते हैं कि उन्हें अपने काम की मर्यादा बनाए रखनी चाहिए. कोर्ट रूम में पहनी गई उनकी स्टाइलिश ड्रेसेज पर भी लोग टिप्पणी करते हुए ये कहते हैं कि रेशेल को इस फिगर के साथ कोर्टरूम में ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए जिससे लोगों का ध्यान भटक जाए. रेशेल ने हमेशा वीडियोज में यही कहा है कि उनकी पर्सनल लाइफ भी है. और पर्सनल लाइफ में उन्हें ग्लैमरस लुक अपनाना पसंद है इसलिए वो सोशल मीडिया पर ऐसी लाइफ जीती हैं मगर लोगों को उन्हें ऐसे जज करने का कोई हक नहीं है. रेशेल के सपोर्ट में हमेशा ही लोग रहते हैं जो उन्हें पुरुषों के बीच ‘बॉस लेडी’ बनकर काम करने के लिए प्रेरित करते हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें