• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 9 से 5 की नौकरी से बोर हो चुकी महिला बनी वेबसाइट की मालिकन, हर महीने कमाने लगी लाखों रुपये!

9 से 5 की नौकरी से बोर हो चुकी महिला बनी वेबसाइट की मालिकन, हर महीने कमाने लगी लाखों रुपये!

बेकी अपनी नौकरी से बोर हो चुकी थीं जब उन्हें पता चला कि उनकी बहन एक बिजनेस शुरू कर रही हैं. उन्होंने भी बहन का साथ दिया और नौकरी छोड़ दी. (फोटो: Instagram/@beccysharp_)

बेकी अपनी नौकरी से बोर हो चुकी थीं जब उन्हें पता चला कि उनकी बहन एक बिजनेस शुरू कर रही हैं. उन्होंने भी बहन का साथ दिया और नौकरी छोड़ दी. (फोटो: Instagram/@beccysharp_)

इंग्लैंड (England) के हार्टलपूल (Hartlepool) की रहने वाली 42 साल की बेकी शार्प (Beccy Sharp) एक कंपनी में पेरोल मैनेजर के रूप में काम करती थीं. वो इस काम से बोर (Boring Job) हो चुकी थीं और नौकरी छोड़ने का प्लान कर रही थीं. तभी उन्होंने अपनी कजिन बहन के साथ एक एडल्ट कंटेंट (Adult Content) की साइट (Adult Website) तैयार की जो अब काफी फेमस हो चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले अधिकतर लोग अपनी बोरिंग नौकरी (Boring Jobs) से खुश नहीं रहते हैं. कई लोग ऐसे होते हैं जो काम का प्रेशर, बॉस की डांट, काम का बोझ नहीं झेल पाते और नौकरी छोड़ने के बारे में सोचते हैं मगर उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं होता है इसलिए उन्हें उसी नौकरी में लगे रहना पड़ता है. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड (England) की एक महिला के साथ भी हुआ जो अपनी 9 से 5 की नौकरी से तंग आ चुकी थी और जॉब छोड़ना चाहती थी. तभी महिला ने अपनी कजिन बहन (Cousin Sister) के साथ मिलकर एक वेबसाइट (Website) शुरू की और आज वो हर महीने लाखों रुपये कमाने लगीं.

    इंग्लैंड के हार्टलपूल (Hartlepool) की रहने वाली 42 साल की बेकी शार्प (Beccy Sharp) एक कंपनी में पेरोल मैनेजर के रूप में काम करती थीं. वो इस काम से बोर हो चुकी थीं और नौकरी छोड़ने का प्लान कर रही थीं कि जब उन्हें पता चला कि उनकी कजिन चेल्सी फर्गसन (Chelsea Ferguson) की मां को कैंसर है जिनके इलाज के लिए पैसों की जरूरत है. बेकी ने चेल्सी की मदद करने का फैसला किया तभी चेल्सी ने बेकी को बताया कि वो मां के इलाज के लिए रुपये जुटाना चाहती हैं जिसके लिए वो सेक्स वर्कर्स की वेबसाइट (Website for Sex Workers) शुरू कर रही हैं. चेल्सी खुद भी एक स्ट्रिपर (Stripper) की तरह काम करती थीं और उनके काम से बेकी को पता था कि ऐसे बजिनेस सूट-बूट वाले मर्द चलाते हैं जो महिलाओं के लिए नहीं सोचते, बस अपना फायदा देखते हैं. इसलिए बेकी और चेल्सी ने फैसला किया कि वो एक ऐसी वेबसाइट (Adult Website) बताएंगी जो एडल्ट कंटेंट क्रिएटर्स (Adult Content Creators) के लिए सेफ भी हो और उन्हें फायदा भी पहुंचाए.

    beccy sharp admire me vip left job to start adult website

    बेकी (बाएं) अपनी बहन चेल्सी (दाएं) के साथ. (फोटो: Instagram/@beccysharp_)

    साल 2018 में दोनों ने मिलकर एडमायर मी. वीआईपी (AdmireMe.VIP) नाम की वेबसाइट शुरू की. अब बेकी इस वेबसाइट की सीईओ हैं. इस वेबसाइट ने कम ही वक्त में एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट (Adult Subscription Site) ओन्लीफैन्स (Onlyfans) को कड़ी टक्कर दी और कुछ ही हफ्तों में बेकी को अपनी नौकरी छोड़कर इस काम में लगना पड़ा. जल्द ही दोनों बहनों ने लाखों रुपये वेबसाइट से कमाना शुरू कर दिए. अब इस कंपनी में 15 लोगों का स्टाफ काम करता है. यही नहीं, बेकी की दोनों बेटियां, उनकी मां और बहन मिलकर इस वेबसाइट को चला रही हैं. हार्टलपूल में ही उन्होंने इस कंपनी का हेडक्वार्टर भी खोल लिया है. उन्होंने कहा ये कंपनी सेक्स वर्क करने वाली महिलाओं के बारे में सोचती है क्योंकि कंपनी को महिलाएं चला रही हैं. ये कंपनी दूसरी कंपनियों जैसी नहीं है जिसे मर्द चलाते हैं. बेकी ने कहा कि उनकी बहन चेल्सी खुद भी स्ट्रिपर थीं इसलिए उन दोनों के मन में सेक्स वर्कर्स के लिए काफी हमदर्दी है. इसलिए वो कंटेंट क्रिएटर्स को भी अच्छे रुपये देती हैं और वेबसाइट को सुधारने में भी काफी रुपये खर्च करती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज