• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • काम से तंग आ चुकी महिला ने छोड़ी नौकरी, चुना ऐसा प्रोफेश जिसमें बन गई खुद की बॉस!

काम से तंग आ चुकी महिला ने छोड़ी नौकरी, चुना ऐसा प्रोफेश जिसमें बन गई खुद की बॉस!

महिला ने कहा कि दूसरे प्रोफेशन को चुनने का निर्णय उसकी जिंदगी का सबसे अच्छा निर्णय है. (Instagram/@realskybri)

महिला ने कहा कि दूसरे प्रोफेशन को चुनने का निर्णय उसकी जिंदगी का सबसे अच्छा निर्णय है. (Instagram/@realskybri)

स्काय ब्री (Sky Bri) नाम की महिला टार्गेट नाम के रीटेल स्टोर में असिस्टेंट के रूप में काम करती थी. उसपर हमेशा ही अपने काम को लेकर दबाव डाला जाता था. महिला काम से इतना तंग आ गई कि उसने इस नौकरी को ही छोड़ दिया और वो एक अडल्ट वेबसाइट (Adult Website) में न्यूड फोटोज (Nude Photos) और वीडियोज बेचकर पैसे कमाने लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नौकरी (Job) पेशा लोगों को पता है कि कई बार काम का कितना प्रेशर (Job Pressure) उन्हें झेलना पड़ जाता. अक्सर ये प्रेशर उनके टार्गेट्स को लेकर होता है. टार्गेट्स ना पूरे होने पर उनके बॉस उनपर दबाव भी बनाते हैं जिससे कोई भी शख्स परेशान हो सकता है. ऐसा ही कुछ हाल ही में एक महिला के साथ हुआ. महिला अपने काम से इतना तंग आ गई कि उसने अपनी नौकरी ही छोड़ दी. अब वो ऐसा काम करती है जिसमें उसे ना बॉस की चिक-चिक सुननी पड़ती है और ना ही कोई टार्गेट्स हैं.

    स्काय ब्री (Sky Bri) नाम की महिला टार्गेट नाम के रीटेल स्टोर में असिस्टेंट के रूप में काम करती थी. उसपर हमेशा ही अपने काम को लेकर दबाव डाला जाता था. महिला काम से इतना तंग आ गई कि उसने इस नौकरी को ही छोड़ दिया और वो एक अडल्ट वेबसाइट (Adult Website) में न्यूड फोटोज (Nude Photos) और वीडियोज बेचकर पैसे कमाने लगी. एरोटिका मॉडल (Erotica Model) बनने के बाद स्काय की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है. डेली स्टार से बात करते हुए स्काय ने कहा कि वो 3 सालों तक टार्गेट्स स्टोर में जूझती रहीं. इसके बाद उन्होंने ओन्लीफैंस (Onlyfans) एडल्ट साइट पर अपना अकाउंट बना लिया. अब स्काय अपनी पिछली नौकरी से कहीं ज्यादा कमा लेती हैं और वो खुद की बॉस भी बन गई हैं. इसका मतलब कि अब उन्हें किसी भी तरह के दबाव को नहीं झेलना पड़ता है.

    woman left retail story job started selling nude photos on onlyfans

    स्काय एक रीटेल स्टोर में काम करती थीं. (Instagram/@realskybri)

    स्काय ने बताया कि उन्होंने नौकरी में रहते-रहते ही ओन्ली फैंस पर अपना अकाउंट बना लिया था और जब उन्हें मौका मिलता था तब वो अपने रीटेल स्टोर में ही बोल्ड तस्वीरें क्लिक कर उन्हें साइट पर पोस्ट कर देती थीं. इस तरह से उन्होंने साइट पर काफी नाम कमा लिया था. इंस्टाग्राम पर भी उनके हजारों फॉलोअर्स हैं जो उनकी बोल्ड फोटोज के दीवाने हैं. स्काय ने बताया कि जब वो महज 20 साल की थीं तब उन्होंने अपना एडल्ट मॉडल की तरह करियर शुरू किया था. मगर उन्हें इस काम को करने में कोई अफसोस नहीं होता है. उन्होंने कहा कि ये उनके जीवन का सबसे अच्छा निर्णया था जो उन्होंने लिया. स्काय ने बताया कि वो अपने काम से खुश हैं बस चिंता की एक बात है वो ये कि उनके फॉलोअर्स उनके होम टाउस से भी हैं इस वजह से उनके लिए कई बार स्थिति काफी ऑकवर्ड हो जाती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज