Home /News /ajab-gajab /

ब्रीफकेस से कर बैठी प्यार, फिर कर ली शादी, जानिए इस महिला की हैरान करने वाली कहानी!

ब्रीफकेस से कर बैठी प्यार, फिर कर ली शादी, जानिए इस महिला की हैरान करने वाली कहानी!

इसी साल जून में उन्होंने गिडिऑन से शादी कर ली

इसी साल जून में उन्होंने गिडिऑन से शादी कर ली

रेन (Rain Gordon) पहली बार अपने ब्रीफकेस गिडिऑन (Gideon) से एक दुकान में पांच साल पहले मिलीं. वो शॉपिंग करने गई थीं जब वो उस ब्रीफकेस की ओर आकर्षित हो गई थीं.

    रूस (Russia) के मॉस्को में एक हैरान करने वाला मामला तब सामने आया जब पता चला कि एक महिला ने ब्रीफकेस (Briefcase) से ही शादी कर ली है. 24 साल की रेन गॉर्डन (Rain Gordon) नर्सरी स्कूल की टीचर हैं. उन्हें निर्जीव वस्तुओं से प्यार हो जाता है. सिर्फ प्यार ही नहीं वो निर्जीव वस्तुओं की ओर फिजिकली आकर्षित हो जाती हैं.

    उनके इसी आकर्षण की वजह से वो एक ब्रीफकेस से प्यार कर बैठीं. रेन पहली बार अपने ब्रीफकेस गिडिऑन (Gideon) से एक दुकान में पांच साल पहले मिलीं. वो शॉपिंग करने गई थीं जब वो उस ब्रीफकेस की ओर आकर्षित हो गई थीं. वो उसपर से नजरें ही नहीं हटा पा रही थीं इसलिए उन्होंने उसे खरीद लिया.

    पहले भी कई चीजों से हो चुका है प्यार

    युवास्था में रेन को कई चीजों की ओर आकर्षण हो जाता था मगर वो उन चीजों के बारे में किसी से कहती नहीं थीं क्योंकि उनका कहना था कि लोग उन्हें पागल समझते. मगर अब बड़े होने पर वो लोगों को अपने ब्रीफकेस से प्यार के बारे में बताती हैं जिससे लोगों में निर्जीव वस्तुओं से प्यार करने की भावना बढ़े.

    रेन के अनुसार- जब मैं गिडिऑन को देखती हूं तो मेरा दिल एक पल के लिए रुक जाता है. मैं उसके सिल्वर, मिरर रिफलेक्शन से बेइंतहा प्यार करती हूं. लोग मेरी भावनाओं को नहीं समझते. उनको लगता है कि मैं पागल हूं.

    इस साल जून में की शादी

    ब्रीफकेस को खरीदने के बाद रेन उसको लेकर पढ़ने भी जाती थीं. इसी साल जून में उन्होंने गिडिऑन से शादी कर ली. उनकी शादी में परिवार और दोस्त शामिल हुए थे. ये शादी कोई आधिकारिक शादी नहीं थी मगर रेन इस बात से खुश हैं कि उनका रिश्ता गिडिऑन के साथ आगे बढ़ा. रेन ने बताया कि वो लगातार 3-4 घंटे रेन से बातें कर सकती हैं.

    रेन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2017 में वो एक पुरुष के साथ रिलेशनशिप में थीं मगर वो रिश्ता सिर्फ 2 साल ही चल पाया. रेन ने कहा- जब मुझे ब्रीफकेस और उस व्यक्ति के बीच किसी एक को चुनना था तो मैंने ब्रीफकेस को चुनाundefined

    Tags: Breifcase, Moscow, Russia, Weird story, Woman married to a briefcase, Woman marries briefcase

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर