Home /News /ajab-gajab /

महिला ने 2017 में की थी एयरलाइन कंपनी से शिकायत, 4 साल बाद मिला जवाब, पूछा- 'अब चाहिए मदद?'

महिला ने 2017 में की थी एयरलाइन कंपनी से शिकायत, 4 साल बाद मिला जवाब, पूछा- 'अब चाहिए मदद?'

महिला ने सोशल मीडिया पर कंपनी के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. (फोटो: Twitter/@Eng1170)

महिला ने सोशल मीडिया पर कंपनी के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. (फोटो: Twitter/@Eng1170)

ट्विटर (Twitter) पर मेगन (Megan) नाम की एक महिला का एयरलाइन कंपनी (Airline Company) जेट2 (Jet2) को किया गया मैसेज काफी वायरल हो रहा है. मेगन ने खुद अपनी और कंपनी की बातचीत का स्क्रीनशॉट (Viral Screenshot) सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया है जिसे देखकर लोग दंग रह जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कभी न कभी आपने किसी कंपनी की सेवाओं से नाखुश होकर उनसे शिकायत (Complaint) तो जरूर की होगी. शिकायत के बाद उन्होंने आपको जवाब दिया होगा और आपकी समस्या का हल ढूंढ निकाला होगा. मगर क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि आप किसी कंपनी से कोई शिकायत करें और उसका जवाब सालों बाद आपको मिले? ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ जब एक एयरलाइन कंपनी (Airline Company) ने उसके मैसेज का जवाब उसे सालों बाद दिया. ये देखकर महिला भी दंग रह गई.

    ट्विटर पर मेगन (Megan) नाम की एक महिला का एयरलाइन कंपनी जेट2 (Jet2) को किया गया मैसेज काफी वायरल हो रहा है. मेगन ने खुद अपनी और कंपनी की बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया है जिसे देखकर लोग दंग रह जा रहे हैं. दरअसल, मेगन ने साल 2017 में ब्रिटेन (Britain) की एयरलाइन कंपनी जेट2 को एक संदेश ट्विटर (Jet2 Tweet) पर भेजा था. जेट2 कंपनी अपनी सस्ती फ्लाइट्स के लिए जानी जाती है. मेगन ने कंपनी को अपनी एक यात्रा से जुड़ी शिकायत करने के लिए मैसेज भेजा था. मेगन ने 8 जून 2017 को किए मैसेज (Woman Message to airline company) में लिखा- “मैं कैवोस हॉलीडे पर अपनी दो महिला मित्रों को के साथ अपके प्लेन से जा रही थी. हमने साथ में ओनलाइन चेक इन किया मगर हम तीनों को ही साथ में सीटें नहीं मिलीं. मैं समझ सकती हूं कि ज्यादा लोगों को प्लेन में एक साथ बैठाना मुश्किल है मगर 3 लोगों के ग्रुप को साथ में तो बैठाया ही जा सकता है. मुझे इस बात से काफी नाराजगी है.”


    4 साल बाद मेगन के मैसेज का मिला जवाब
    मेगन के इस मैसेज हाल ही में एयरलाइन कंपनी ने जवाब देते हुए लिखा- “देर से जवाब देने के लिए हमें खेद है. हमारे पास काफी हाई वॉल्यूम में मैसेजेस आए थे इसलिए हमें आपके मैसेज का जवाब देने में काफी वक्त लग गया. क्या आपको अभी भी मदद की जरूरत है?” मेगन ने जब ये मैसेज देखा तो वो दंग रह गईं. उन्होंने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया और उनके इस ट्वीट को 9 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट कर दिया. इसके अलावा 1 लाख से ज्यादा लोगों ने ट्वीट को लाइक किया है. मेगन ने तंज कसते हुए कैप्शन में लिखा था- “ग्रेट कस्टमर सर्विस!” इस गलती के बाद जेट2 ने मेगन के ट्वीट पर भी कमेंट किया और लिखा- “मेगन, हम आपके पब्लिक ट्वीट पर रिप्लाई करना चाहते थे जो आपने हमें कुछ दिन पहले भेजा था मगर गलती से हमने आपके मैसेज पर रिप्लाई कर दिया. हमें इस गलती के लिए खेद है.” मेगन के कमेंट सेक्शन में लोग कंपनी के मजे ले रहे हैं. जबकि कई लोग अपने इसी तरह के एक्सपीरियंस को शेयर कर रहे हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर