• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • बच्चों की दाई पर खुफिया कैमरे से नजर रखता था करोड़पति बाप, जब महिला ने चेक किया मेमोरी कार्ड तो उड़ गए होश!

बच्चों की दाई पर खुफिया कैमरे से नजर रखता था करोड़पति बाप, जब महिला ने चेक किया मेमोरी कार्ड तो उड़ गए होश!

महिला ने जब कैमरे का मेमोरी कार्ड चेक किया तो उसमें कैद वीडियोज देखकर दंग रह गई. (फोटो: Twitter/@101Biography)

महिला ने जब कैमरे का मेमोरी कार्ड चेक किया तो उसमें कैद वीडियोज देखकर दंग रह गई. (फोटो: Twitter/@101Biography)

25 साल की केली अंद्रादे (Kelly Andrade) एक करोड़पति परिवार (Millionaire family) के घर में बच्चों की दाई (nanny) की तरह काम करती थी. एक दिन उसने अपने कमरे में एक खुफिया कैमरा (Hidden Camera in room) मिला. जब उसने कैमरे के मेमोरी कार्ड (Memory Card) को देखा तो वो दंग रह गई. जानिए क्या है पूरा मामला.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    आम तौर पर तो माता-पिता अपने बच्चों को खुद ही संभालते हैं मगर कई लोग अपने काम में व्यस्त रहने के चलते दाई (Nanny) रख लेते हैं जो में रहकर बच्चों की देखभाल करती है. अमेरिका (America) में एक महिला जब करोड़पति के घर (Millionaire house) में आया बनकर पहुंची तो उसे बहुत खुशी हुई मगर उसकी सारी खुशी एक दिन तब गायब हो गई जब उसे अपने कमरे में एक खुफिया कैमरा (Hidden Camera in room) मिला. उसने जब कैमरे के मेमोरी कार्ड (Memory card of hidden camera) के स्टोर वीडियो देखे तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

    कोलंबिया (Columbia) की रहने वाली 25 साल की केली अंद्रादे (Kelly Andrade) होम केयर के क्षेत्र में नौकरी करना चाहती थीं. इसके लिए उन्होंने बाकायदा लंबी ट्रेनिंग भी ली और फिर उनकी किस्मत चमकी और उन्हें अमेरिका में कल्चरल केयर एयू पेयर (Cultural Care Au Pair) नाम की कंपनी में नौकरी मिल गई. ये कंपनी घरों में काम करने के लिए केयरटेकर्स उपलब्ध कराती है. कंपनी ने महिला को एक करोड़पति शख्स, एस्पोसीतो (Michael Esposito) के घर भेजा. एस्पोसीतो और उनकी पत्नी डेनियल के 4 बच्चे थे. उनका घर 5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का था. शख्स एक बिजनेसमैन था और घर बेहद खूबसूरत था इसलिए केली को वहां नौकरी करने में बहुत खुशी हो रही थी. पति-पत्नी ने केली को रहने के लिए एक बड़ा सा कमरा दिया जहां वो एस्पोसीतो के बच्चों को दिनभर पालती थी और रात में वहीं सोती थी. एक रात केली को सीलिंग पर लगे स्मोक डिडेक्टर (Smoke Detector) पर कुछ डाउट हुआ तो उसने उसकी जांच की. जैसे ही उसने वो हटाया उसके अंदर से उसे एक छोटा सा कैमरा (Hidden camera in smoke detector) मिला जसमें मेमोरी कार्ड लगा हुआ था.

    woman nanny found her nude videos in hidden camera

    25 साल की केली अंद्रादे एक करोड़पति शख्स के 4 बच्चों की दाई थीं. (फोटो: Twitter/@101Biography)

    केली ने जब कैमरे के मेमोरी कार्ड को निकालकर चेक किया तो वो दंग रह गई. उस मेमोरी कार्ड में उसके 100 से ज्यादा न्यूड वीडियोज (Hidden camerca Nude videos) कैद थे. ये सारे वीडियोज उसके कपड़े उतारने या पहनने के वक्त के थे. जैसे ही केली ने कैमरा निकाला वैसे ही एस्पोसीतो को पता चल गया और वो तुरंत उसके दरवाजे पर जोर-जोर से खटखटाने लगा. मालिक के आ जाने से केली बेहद डर गई और उसने सोने का नाटक किया मगर शख्स दरवाजा पीटते ही जा रहा था. केली को लगा कि उसके पास हथियार भी हो सकता है तो उसने घर से भागना ही उचित समझा. फिर पहली मंजिल के अपने कमरे की खिड़की से कूदी और तुरंत वहां से भाग गई.

    अब केली ने एस्पोसीतो और उसकी पत्नी पर केस कर दिया है, साथ ही उस कंपनी पर भी कर दिया है जिसके जरिए वो इस घर में काम करने आई थी. फिलहाल एस्पोसीतो को बेल मिल गई है क्योंकि कोर्ट में उसके वकील ने ये साबित कर दिया कि कमरे में बच्चों की सुरक्षा के चलते उनपर नजर रखने के लिए ही कैमरा लगाया गया था. हालांकि केली ने ठान ली है कि वो इस शोषण का बदला लेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज