Home /News /ajab-gajab /

VIDEO: लाइव के दौरान महिला रिपोर्टर को कार ने मारी टक्कर! हादसे के बाद भी करती रही रिपोर्टिंग

VIDEO: लाइव के दौरान महिला रिपोर्टर को कार ने मारी टक्कर! हादसे के बाद भी करती रही रिपोर्टिंग

कार से टकराकर रिपोर्टर गिर भी पड़ी मगर उसने रिपोर्टिंग करना बंद नहीं किया. (फोटो: Twitter)

कार से टकराकर रिपोर्टर गिर भी पड़ी मगर उसने रिपोर्टिंग करना बंद नहीं किया. (फोटो: Twitter)

इन दिनों अमेरिका के वेस्ट वर्जिनिया (West Virginia, America) से एक रिपोर्टर का वीडियो खूब चर्चा में है. टोरी यॉर्गे (Tori Yorgey) नाम की ये रिपोर्टर WSAZ-TV चैनल की रिपोर्टर है जो हाल ही में डनबर (Dunbar) शहर में सड़क पर रिपोर्टिंग कर रही थीं.

अधिक पढ़ें ...

    आपने अक्सर देखा होगा कि पत्रकार (Famous Reporting Videos) अपनी जान पर खेलकर आपके लिए कई बार ऐसी-ऐसी खबरें निकालकर लाते हैं जो उनकी निडरता के बिना पता चल पाना मुश्किल होता है. कई बार रिपोर्टर्स बेहद दुर्गम परिस्थितियों में रिपोर्टिंग करते हैं. आंधी-तूफान के बावजूद भी वो कभी हार नहीं मानते. इन दिनों एक ऐसी ही पत्रकार का वीडियो खूब वायरल (Reporter Viral Video) हो रहा है जिसने चोट लगने के बावजूद भी हार नहीं मानी और टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग (Reporter Hit By Car During Live Reporting) करती रही.

    इन दिनों अमेरिका के वेस्ट वर्जिनिया (West Virginia, America) से एक रिपोर्टर का वीडियो खूब चर्चा में है. टोरी यॉर्गे (Tori Yorgey) नाम की ये रिपोर्टर WSAZ-TV चैनल की रिपोर्टर है जो हाल ही में डनबर (Dunbar) शहर में सड़क पर पाइप लाइन के टूट जाने और सड़कों पर जलभराव की खबर रिपोर्ट (Report of water main break) कर रही थी जब उनके साथ एक बेहद हैरान करने वाली घटना घटी.


    रिपोर्टिंग के दौरान कार से भिड़ गई रिपोर्टर
    वीडियो में नजर आ रहा है कि स्टूडियो से एक एंकर टोरी से सड़कों के हाल और पानी के जलभराव के बारे में सवाल कर रहा है. टोरी अपनी बातें शुरू ही करने वाली थीं कि अचानक पीछे से एक कार आती है और उन्हें जोरदार टक्कर मारती है जिससे वो जमीन पर ही गिर जाती हैं. कैमरा भी गिर जाता है मगर वो तुरंत खुद को संभाल लेती हैं और जल्द ही बैलेंस (Anchor Fell on Ground in Live Reporting) हासिल कर खड़ी हो जाती हैं और रिपोर्टिंग करने लगती हैं. हैरानी की बात ये है कि गिरने के बावजूद भी वो लगातार बोलती सुनाई दे रही हैं कि वो ठीक हैं, उन्हें चोट नहीं लगी है.

    ट्विटर पर वायरल हो रहा वीडियो
    ट्विटर पर इस वीडियो को स्पोर्ट्स एंकर ली के हावर्ड ने पोस्ट किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- ये रिपोर्टर कार से भिड़ी और फिर तुरंत ही खड़े होकर अपना लाइव दिया. वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने ये शुक्र मनाया कि टोरी को ज्यादा चोट नहीं आई. जबकि कई लोग तो ये भी सवाल उठा रहे हैं कि टोरी को अकेले रिपोर्टिंग करने के लिए क्यों भेज दिया गया. कैमरा भी वो खुद ही हैंडल कर रही थीं. अगर कोई कैमरामैन होता तो वो कार के बारे में बता देता.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर