Home /News /ajab-gajab /

पिता की लाश के सामने बेटी ने खिंचवायी ग्लैमरस पोज में फोटो! सोशल मीडिया पर लोग करने लगे ट्रोल

पिता की लाश के सामने बेटी ने खिंचवायी ग्लैमरस पोज में फोटो! सोशल मीडिया पर लोग करने लगे ट्रोल

महिला के पीछे रखी लाश पर अमेरिका का झंडा दिख रहा है जिससे लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि महिला के पिता पूर्व फौजी रहे होंगे. (प्रतीकात्मक फोटो: Pinterest)

महिला के पीछे रखी लाश पर अमेरिका का झंडा दिख रहा है जिससे लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि महिला के पिता पूर्व फौजी रहे होंगे. (प्रतीकात्मक फोटो: Pinterest)

सोशल मीडिया साइट रेडिट पर इन दिनों एक अमेरिकी (USA) महिला की फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है और इसको लेकर विवाद भी खड़ा हो रहा है. दरअसल, महिला ने बेहद ग्लैमरस पोज (Glamourous pose infront of dead body) में अपने पिता की लाश के ठीक सामने खड़े होकर फोटो खिंचवायी है.

अधिक पढ़ें ...

    माता-पिता को खो देना किसी भी बच्चे के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण होता है क्योंकि उनकी कमी हमेशा ही खलती है और उनकी जगह कोई दूसरा ले भी नहीं सकता. मौत के बाद पार्थिव शरीर के अंतिम संस्कार (Funeral) का वक्त ऐसा होता है जब परिवार ही नहीं, दूर-दराज के लोगों की भी आंखें नम हो जाती हैं. ऐसे मौकों पर हर किसी से ये उम्मीद की जाती है कि मरने वाली की आत्मा को शांति देने के लिए मौन धारण कर ले, और उसके प्रति अपनी संवेदनाएं मन ही मन व्यक्त करे. पर शायद हर कोई इन बातों को समझ नहीं पाता. हाल ही में एक महिला की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसने उसने अपने पिता के अंतिम संस्कार (Woman viral photo of funeral) के वक्त खिंचवाया है.

    सोशल मीडिया साइट रेडिट पर इन दिनों एक अमेरिकी (USA) महिला की फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है और इसको लेकर विवाद भी खड़ा हो रहा है. वो इसलिए कि महिला ने बेहद ग्लैमरस पोज (Glamourous pose infront of dead body) में, और बेहद ग्लैमरस ड्रेस पहने एक फोटो शेयर की है. अब आप सोचेंगे कि ग्लैमरस पोज में फोटो खिंचवाना गलत कैसे हो सकता है. दरअसल, महिला के पीछे उसके पिता की लाश एक कास्केट में रखी नजर आ रही है. पीछे से उनका हाथ दिख रहा है. महिला ने ऐसे पोज देते हुए फोटो अपने पिता की लाश के ठीक सामने खड़े होकर खिंचवायी है जिसको लेकर लोग उसे काफी ट्रोल कर रहे हैं.

    woman shares photo in glamourous pose in front of father dead body

    महिला की ये फोटो वायरल हो रही है जिसको लेकर लोग उसे ट्रोल कर रहे हैं. (फोटो: Reddit)

    डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जहां से इसे रेडिट पर एक ग्रुप में शेयर किया गया. तब से ही महिला की खूब आलोचना हो रही है. एक शख्स ने कहा कि ये पिता के प्रति महिला का बेहद ही अनुचित और असभ्य व्यवहार है. जबकि एक दूसरे शख्स ने कहा कि ये बेहद दुखद है, किसी को उस महिला को सबक सिखाना चाहिए. पिता के कास्केट पर अमेरिका का झंडा नजर आने से लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि वो सेना के पूर्व जवान रहे होंगे. ऐसे में लोग महिला की इस हरकत को सिर्फ पिता का अपमान नहीं, देश और राष्ट्रीय ध्वज का भी अपमान बता रहे हैं. यूं तो ये फोटो काफी वायरल हो रही हैं मगर न्यूज18 हिन्दी इस बात की पुष्टि नहीं करता कि फोटो के साथ किया जा रहा दावा सही है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर