Home /News /ajab-gajab /

महिला ने शराब के नशे में दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड से मांगा किस! मना करने पर सीने में दाग दी गोली

महिला ने शराब के नशे में दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड से मांगा किस! मना करने पर सीने में दाग दी गोली

महिला शराब के नशे में कपल से किस मांगा मगर दोनों ने ही मना कर दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला शराब के नशे में कपल से किस मांगा मगर दोनों ने ही मना कर दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेरिका (USA) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक 3 बच्चों की मां ने अपने रूममेट (Roommate) की उसकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के सामने ही हत्या (Murder) कर दी क्योंकि दोनों ने उसे किस (Kiss) करने से मना कर दिया था. जानिए क्या है पूरा मामला.

अधिक पढ़ें ...

    इंटरनेट पर जुर्म से जुड़ी कई ऐसी खबरें (Crime News) सामने आ जाती हैं जो बेहद चौंकाने वाली होती हैं. हाल ही में ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली खबर खूब चर्चा में हैं. अमेरिका (USA) के इलिनॉइस (Ilinois) में एक महिला ने अपने पुरुष रूममेट की निर्मम हत्या (Woman murdered male roommate) कर दी. जब इसकी वजह लोगों को पता चली तो वो और भी ज्यादा चौंके. चलिए आपको पूरी घटना विस्तार से बताते हैं.

    इलिनॉइस की रहने वाली 28 साल की क्लॉडिया रेजेंडीज फ्लोरेंस (Claudia Resendiz-Florez) हाल ही में अपने एक 29 साल के दोस्त जेम्स पी जोन्स (James P Jones) और उसकी गर्लफ्रेंड के साथ प्रिजर्व वुडफील्ड अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई थीं. पिछले हफ्ते तीनों एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे कि अचानक उनके बीच होने वाली बातें अलग ही दिशा में जाने लगीं. शराब के नशे में धुत क्लॉडिया ने जेम्स से कहा कि वो उसे अपनी गर्लफ्रेंड के सामने किस (Kiss) करे. जेम्स ने इनकार कर दिया तो क्लॉडिया ने शख्स की गर्लफ्रेंड से कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड जेम्स के सामने उसे किस करे मगर गर्लफ्रेंड ने भी क्लॉडिया की इस डिमांड को नहीं माना. क्लॉडिया गुस्से में आग बबूला हो गई और उसने जबरदस्ती करनी शुरू कर दी. जब वे नहीं माने तो क्लॉडिया ने तकिया के नीचे रखी जेम्स की पिस्टल को निकाला और उसकी तरफ तान दिया. इससे पहले की जेम्स, क्लॉडिया को रोक पाता उसने अपने ही दोस्त के सीने में गोली दाग दी जिससे उसकी मौत हो गई.

    woman shoot friend in front of his girlfriend for not kissing her

    क्लॉडिया 3 बच्चों की मां है. (फोटो: Twitter/@WikiBious)

    इस पूरी घटना से घबरायी जेम्स की गर्लफ्रेंड ने तुरंत पुलिस को फोन मिलाया और पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस कुछ ही देर में मौके पर पहुंची और वहां से बंदूक बरामद कर ली. इसके बाद पुलिस ने क्लॉडिया को भी हत्या का आरोपी मानकर गिरफ्तार कर लिया. क्लॉडिया ने खुद पर लगे आरोपों को सही बताया और अब उसपर हत्या का मुकदमा चल रहा है. क्लॉडिया के वकील ने उसका पक्ष रखते हुए कहा कि जब ये हादसा हुआ तब तक क्लॉडिया कपल के साथ शिफ्ट नहीं हुई थी और वो अपने परिवार के साथ रहा करती थी. सोशल मीडिया साइट्स पर कई लोगों ने इस खबर के बारे में ये भी पोस्ट किया है कि क्लॉडिया भी जेम्स से प्यार करती थी और वो उनकी गर्लफ्रेंड को रास्ते से हटाना चाहती थी. आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्लॉडिया 3 बच्चों की मां हैं और अपने पति से अलग रहती हैं.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर