• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • प्लेटफॉर्म पर लड़के को अपनी कुर्सी बनाकर बैठ गई महिला, सोशल मीडिया पर फोटो देख भड़क गए लोग

प्लेटफॉर्म पर लड़के को अपनी कुर्सी बनाकर बैठ गई महिला, सोशल मीडिया पर फोटो देख भड़क गए लोग

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें लड़के को अपनी बॉय चेयर बताया है. (फोटो: Instagram/@subwaycreatures)

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें लड़के को अपनी बॉय चेयर बताया है. (फोटो: Instagram/@subwaycreatures)

सोशल मीडिया पर एक टिकटॉकर (Tiktoker) की फोटो वायरल (Viral Photo) हो रही है जिसमें एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर महिला एक लड़के को कुर्सी (Woman sits on boy at railway platform) बनाकर उसी के ऊपर बैठी हुई है. महिला उस लड़के को अपनी बॉय चेयर (Boy Chair) बता रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    सोशल मीडिया पर अक्सर कई अजीबोगरीब फोटोज (Weird Photos) और वीडियोज वायरल होने लगते हैं जिन्हें देखकर लोग अलग-अलग राय बना लेते हैं. इन फोटोज को लेकर कई बार लोगों में बहस भी छिड़ जाती है. इन दिनों एक ऐसी ही फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की, लड़के को अपनी कुर्सी (Woman sitting on Boy Chair) बनाकर उसी पर बैठ गई. ऐसा उसने कहीं अकेले में नहीं, बल्कि एक रेलवे स्टेशन (Railway Station) के सबवे प्लेटफॉर्म पर किया. जब से ये फोटो वायरल (Woman sitting on boy viral photo) हुई है तब से ही सोशल मीडिया यूजर इस फोटो पर अपनी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक (Tiktok) पर मौजूद एक यूजर @sti1es ने ये वीडियो अपने अकाउंट से पोस्ट किया है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो पर हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं. सबसे पहले वीडियो से जुड़ी फोटो इंस्टाग्राम पर ‘सबवे क्रीचर्स’ (Subway Creatures) नाम के अकाउंट ने पोस्ट की थी. फोटो में नजर आ रहा है कि लड़का अपने हाथों और घुटनों के बल पर प्लेटफॉर्म की जमीन पर झुका हुआ है और लड़की उसके ऊपर बैठी हुई है. इस फोटो के साथ अकाउंट पर कैप्शन में लिखा है- “सुना था कि पुरुषों में शिष्टाचार खत्म हो चुका है.” इस तंज भरे कैप्शन का लोग समर्थन कर रहे हैं और लड़की की आलोचना कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि लड़की को ऐसा नहीं करना चाहिए था जबकि कुछ लोग तो उसके लिए और भी भद्दी-भद्दी बातें लिख रहे हैं.


    रिपोर्ट के मुताबिक टिकटॉकर, लड़के पर बैठकर वीडियो शूट कर रही थी (Titoker sits on boy to shoot video). प्लेटफॉर्म पर और भी लोग मौजूद थे जो ये देखकर रहे थे. वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की एसेक्स स्ट्रीट नाम के रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ी हुई है. ये जगह अमेरिका के मैनहैटन में स्थित है. आपको बता दें कि लड़की ने इस वीडियो के साथ जो कैप्शन पोस्ट किया है उसमें उसने लड़को को अपनी ‘बॉय चेयर’ (Boy Chair) बताया है. वीडियो पर कमेंट कर एक शख्स ने कहा कि शायद लड़की के पैर में कोई तकलीफ होगी इसलिए उसके साथ मौजूद शख्स ने उसे अपने ऊपर बैठा लिया है लेकिन इसके बावजूद भी लड़की को जमीन पर बैठना चाहिए था. जबकि कुछ लोग ये कह रहे हैं कि दोनों वीडियो पर लाइक्स और व्यूज बटोरने के लिए ऐसा कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज