Home /News /ajab-gajab /

Lip Surgery कराना पड़ गया महिला को भारी, गुब्बारे की तरह फूल गए होंठ! गाल पर भी हो गया बुरा असर

Lip Surgery कराना पड़ गया महिला को भारी, गुब्बारे की तरह फूल गए होंठ! गाल पर भी हो गया बुरा असर

महिला को सर्जरी के साइड इफेक्ट के कारण अस्पताल में भी रहना पड़ा. (फोटो: Tiktok)

महिला को सर्जरी के साइड इफेक्ट के कारण अस्पताल में भी रहना पड़ा. (फोटो: Tiktok)

रूबी नाम की महिला (Woman Upper Lip Swollen due to side effect of surgery) ने सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर अपना वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. वीडियो में रूबी ने अपनी फोटोज शेयर की थीं जिसमें उनका ऊपरी होंठ सूजा हुआ था.

    लोग अक्सर अपने अपीयरेंस और बाहरी लुक को देखकर बहुत खुश नहीं रहते हैं, इसलिए वो अपने शरीर पर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट (Experiment on Body) कराते रहते हैं. इन्हें प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) भी कहा जा सकता है जिससे शरीर के किसी भाग को उसके प्राकृतिक रूप से अलग लुक दिया जाता है. मगर ये सर्जरी कई बार उल्टी (Plastic Surgery Side Effects) भी पड़ जाती है. हाल ही में एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ.

    डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार रूबी नाम की महिला (Woman Upper Lip Swollen due to side effect of surgery) ने सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर अपना वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. वीडियो में रूबी ने अपनी फोटोज शेयर की थीं जिसमें उनका ऊपरी होंठ सूजा हुआ था और निचले गाल भी काफी फूले हुए नजर आ रहे थे. जब उन्होंने इस रिएक्शन का कारण बताया तो वो जानकर लोग और भी ज्यादा शॉक्ड रह गए.

    लिप सर्जरी करवाना पड़ गया भारी
    रूबी ने बताया कि उन्होंने पहले लिप फिलर सर्जरी करवाई थी जिसमें होंठ को उसके असली आकार से बदलकर नया लुक दिया जाता है. रूबी ने भी इसी सर्जरी को करवाया था मगर अब उन्हें मन था कि वो अपने असली होंठ को वापिस हासिल कर लें. इसके लिए उन्होंने डिसॉल्व फिलर सर्जरी करवाने का इरादा किया. इस सर्जरी के जरिए होंठ में जो फिलर डाले जाते हैं जिससे उसका आकार बदलता है, वो डिसॉल्व कर दिया जाता है जिससे होंठ पुराना आकार ले लेते हैं. मगर इसका उल्टा रूबी के साथ हो गया. सर्जरी के बाद उनका ऊपरी होंठी गुब्बारे की तरह सूज गया. उनका गाल भी काफी ज्यादा सूजा हुआ नजर आया.

    सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
    सोशल मीडिया पर उनका वीडियो और उनकी एलर्जी देखकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक महिला ने बताया कि उसे भी इस तरह की ही एलर्जी थी. इस वजह से डॉक्टरों ने उसे सलाह दी है कि उसे अपने होंठों पर फिलर डिसॉल्व सर्जरी नहीं करवानी चाहिए. वहीं एक महिला ने तो कहा कि वो रूबी की सर्जरी देखकर इतना डर गई है कि कभी अपने होंठों की सर्जरी नहीं करवाएगी. आपको बता दें कि बीते मंगलवार को रूबी ने वीडियो पर कमेंट कर बताया कि अब उसकी सूजन पूरी तरह से गायब हो चुकी है. उसका चेहरा अब फिर से नॉर्मल हो गया है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर