Home /News /ajab-gajab /

Shocking: पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती है 31 साल की महिला, बिना कपड़े पहने चलाएगी देश!

Shocking: पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती है 31 साल की महिला, बिना कपड़े पहने चलाएगी देश!

महिला ने कहा कि वो बिना कपड़े पहने प्रधानमंत्री पद की जिम्मेदारियां संभालना चाहती है. (Instagram/@lauraamherstxr)

महिला ने कहा कि वो बिना कपड़े पहने प्रधानमंत्री पद की जिम्मेदारियां संभालना चाहती है. (Instagram/@lauraamherstxr)

ब्रिटेन (Britain) में एक्सटिंक्शन रेबिलियन (Extinction Rebellion) नाम का एक एनवायरमेंटल ग्रुप (Enviromental Group) है. ये ग्रुप अहिंसक विरोध कर के सरकारों का ध्यान जलवायु परिवर्तन की ओर आकर्षित करता है. इस ग्रुप से जुड़ी ससेक्स की रहने वाली 31 साल की महिला लौरा एमहर्स (Laura Amherst) पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं. अब उनका एक ताजा बयान फिर से चर्चा का केंद्र बन गया है.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में सत्ता और प्रशासन के खिलाफ विरोध (Protest) जताना नई बात नहीं है. लोग अलग-अलग तरह से विरोध करते हैं. इनमें से कई लोग विरोध करने का बेहद अजीबोगरीब तरीका (Weird way to protest) ढूंढ निकालते हैं जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है. ब्रिटेन (Britain) की एक महिला भी क्लाइमेट चेंज (Climate Change) को लेकर विरोध करती है मगर उसका तरीका भी सबसे अलग है. वो टॉपलेस (Topless protester) होकर अपना विरोध जताती हैं. मगर अब उन्होंने एक ऐसी घोषणा कर दी है जिसके बाद हर कोई दंग रह गया है.

    ब्रिटेन (Britain) में एक्सटिंक्शन रेबिलियन (Extinction Rebellion) नाम का एक एनवायरमेंटल ग्रुप (Enviromental Group) है. ये ग्रुप अहिंसक विरोध कर के सरकारों का ध्यान जलवायु परिवर्तन की ओर आकर्षित करता है. इस ग्रुप से जुड़ी ससेक्स की रहने वाली 31 साल की महिला लौरा एमहर्स (Laura Amherst) पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं. कुछ दिन पहले वो इंग्लैंड (England) की सड़कों पर बिना कपड़े के जलवायु परिवार्तन की ओर ध्यान खींचने के लिए प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद से वो चर्चा में आ गई हैं. अब उन्होंने एक बेहद चौंकाने वाली घोषणा कर दी है. उनका कहना है कि वो ब्रिटेन की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री (Topless Prime Minister) बनना चाहती हैं. पीएम बनने के बाद वो बिना कपड़े पहने ही देश चलाएंगी. इस तरह वो अभी के प्रधानमंत्री बोरिस जॉन्सन (Boris Johnson) को भी सत्ता से बेदखल करना चाहती हैं.

    topless prime minister

    लौरा राजनीतिशास्त्र की स्टूडेंट हैं. (Instagram/@lauraamherstxr)

    लौरा, जलवायु परिवर्तन की ओर उठाए गए ब्रिटेन सरकार के कदम से चिंतित हैं. उनका कहना है कि सरकार इसके लिए कुछ नहीं कर रही इसलिए वो खुद ये काम प्रधानमंत्री बनकर करना चाहती हैं. कुछ दिन पहले लौरा ने एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्ली फैंस पर अपना अकाउंट बनाया था. लौरा कॉलेज के फाइनल ईयर में हैं और पॉलिटिक्स की पढ़ाई कर रही हैं. उन्होंने कहा- मुझे प्रधानमंत्री बनने में खुशी होगी और मैं ये काम टॉपलेस होकर करना चाहती हूं. ये लुक काफी अलग होगा. मेरे हिसाब से लोगों को अपने आप को एक्सप्रेस करने पर शर्म नहीं मेहसूस करना चाहिए. लोगों को ये जानकर हैरानी होती है कि लौरा एक बच्चे की मां हैं और उसके बावजूद वो न्यूड प्रोटेस्ट करती हैं. लौरा ने कहा- राजनीति काफी बोरिंग विषय है इसलिए मैं इसे सेक्सी बनाना चाहती हूं. ये महिलाओं का निर्णय है कि वो कब कपड़े उतारें. कपड़े उतारने का ये मतलब नहीं कि उनकी बात न सुनी जाए.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर