होम /न्यूज /अजब गजब /कंपनी ने लॉन्च की महिलाओं के प्राइवेट पार्ट के टेस्ट वाली चिप्स! सोशल मीडिया पर होने लगी आलोचना

कंपनी ने लॉन्च की महिलाओं के प्राइवेट पार्ट के टेस्ट वाली चिप्स! सोशल मीडिया पर होने लगी आलोचना

चिप्स को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं. (फोटो: chazzchips.com)

चिप्स को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं. (फोटो: chazzchips.com)

हाल ही में लिथुआनिया की कंपनी ने एक विचित्र चिप्स (weird chips) लॉन्च की है. इस चिप्स का टेस्ट महिलाओं के प्राइवेट पार् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

दुनिया में फेमस होने के लिए और अपने सामानों की बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनियां अजीबोगरीब चीजें बनाती रहती हैं. अब जब दुनिया की आबादी अरबों में है तो बहुत से लोग ऐसे निकल आते हैं जो इन विचित्र चीजों को खरीद भी लेते हैं. कई बार कंपनियां किसी विशेष तबके को अपना टार्गेट ऑडियंस बनाती हैं और उन्हें ध्यान में रखकर ही सामानों को लॉन्च करती हैं. हाल ही में एक कंपनी चर्चा में है जिसने एक चिप्स (Company launch Vagina flavour chips) बनाई है जिससे वो 80-90 के दशक के लोगों को टार्गेट कर रहे हैं.

न्यूयॉर्क पोस्ट और डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इस चिप्स का टेस्ट महिलाओं के प्राइवेट पार्ट (Women private part flavoured chips) के स्वाद जैसा है. लिथुआनिया (Lithuania) की ‘चाज़’ (Chazz) नाम की कंपनी सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट के कारण काफी ट्रोल हो रही है. कंपनी ने स्त्रियों के जननांग के स्वाद वाली इस चिप्स (chips for millennials) को मिलेनियल्स यानी 80-90 के दशख में पैदा हुए लोगों को टार्गेट करते हुए बनाया है.

कंपनी ने 80-90 के दशक वाले लोगों के लिए बनाई विचित्र चिप्स
इस चिप्स का एक पैकेट 784 रुपये का है और ये लिमिटेड एडिशन चिप्स होगी. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर चिप्स के बारे में बताते हुए लिखा कि रोमांटिक पलों को साझा करने के मामले में मिलेनियल्स अपने आगे की पीढ़ी से भी पीछे हैं. वो जिंदगी में रोमांच भरने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं, ऐसे में कंपनी खास उनके लिए ये प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है जिससे उन्हें भी अपनी जिंदगी के बिताए हुए वक्त याद आएं.

सोशल मीडिया पर हुई आलोचना
इस प्रोडक्ट के लॉन्च के साथ कंपनी ने खुद को सामाजिक तौर पर जिम्मेदार बताया और इस कदम को बोल्ड कहा. उन्होंने कहा कि महिलाएं अपने पतियों या प्रेमियों को ये प्रोडक्ट गिफ्ट कर रिश्तों में मिठास घोल सकती हैं. एक तरफ कंपनी जहां इस चिप्स को लेकर अजीबोगरीब दावे कर रही है, वहीं सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना भी हो रही है. किसी ने इसके बेहूदगी बताया तो किसी ने कहा कि दुनिया को फिर से पीछे जाना पड़ेगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें