होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: रोड पर भोंपू बजाकर शोर कर रहे थे युवक, पुलिस ने दी ऐसी सजा कि कान में हो गया दर्द!

VIDEO: रोड पर भोंपू बजाकर शोर कर रहे थे युवक, पुलिस ने दी ऐसी सजा कि कान में हो गया दर्द!

पुलिस की सजा का तरीका देखकर लोग आपस में बंट गए और अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. (फोटो: Twitter/@BiharTeacherCan)

पुलिस की सजा का तरीका देखकर लोग आपस में बंट गए और अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. (फोटो: Twitter/@BiharTeacherCan)

ट्विटर अकाउंट @BiharTeacherCan पर हाल ही में एक वीडियो (police punishing youth for making noise) शेयर किया गया है जिसमे ...अधिक पढ़ें

मेले और त्योहारों का फायदा उठाकर कई लोग जबरदस्ती लोगों को परेशान करने का मन बना लेते हैं. ऐसे लोगों की वजह से त्योहार का मजा भी खराब होता है और उन्हें देखकर लोग त्योहार का आनंद ले रहे हर व्यक्ति को बुरा समझ लेते हैं. हाल ही में ऐसे दो युवकों को पुलिस ने सबक सिखाया जो सड़क पर तेज भोंपू (youth hooter viral video) बजाकर शोर कर रहे थे.

ट्विटर अकाउंट @BiharTeacherCan पर हाल ही में एक वीडियो (police punishing youth) शेयर किया गया है जो काफी मजेदार है. वीडियो देखकर ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि ये बिहार (Bihar) का ही वीडियो है, हालांकि, कमेंट सेक्शन में लोगों का दावा है कि वीडियो बिहार का ही है. त्योहारों में नाच-गाना, स्पीकर और भक्तिगीत अगर ना हो तो त्योहार का मजा कम लगने लगता है, लेकिन इन चीजों की आड़ में कुछ लोग शोर-शराबा करने लगते हैं जो कान को तकलीफ पहुंचाते हैं. ऐसे लोगों को पुलिस ने सबक सिखाया और बहुत सही सजा दी.


पुलिस ने भोंपू बजा रहे युवकों को दी सजा
वीडियो में पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा जो संभवतया मेले से बड़ा भोंपू खरीदकर सड़क पर टहलने निकले थे. पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और फिर दोनों के कानों में सटाकर भोंपू बजवाया. पहले एक युवक ने दूसरे कान में बजाया फिर दूसरे ने पहले के. इसके बाद दोनों कान पकड़कर खड़े हो गए और कैमरे के सामने अपनी गलती की माफी मांगने के लिए उठक-बैठक करने लगे.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक शख्स ने कहा कि ऐसे युवकों को इसी तरह की सजा मिलनी चाहिए और ये लड़कियों को चलते-फिरते जैसे जानबूझकर ठोकर मारते हैं तो इन्हें उसी तरफ एक घंटे तक पुलिस को मारना चाहिए. एक ने पुलिस को दोषी मानते हुए कहा कि ये पुलिस है या कोई गैंगस्टर. एक ने कहा कि ये बिहार पुलिस है, इनके पास हर मर्ज की दवा है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें