शादी समारोह में PPE किट पहनकर खाना परोसते नज़र आए वेटर, देखें Viral Video

शादी समारोह में PPE किट पहनकर खाना परोसते नज़र आए वेटर, देखें Viral Video
वीडियो में एक वेटर दिखाई दे रहा है जो पीपीई किट और फेस शिल्ड पहन कर खाना परोस रहा है.

कोरोना महामारी (Corona epidemic) के कारण देशभर में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing), मास्क लगाने की बात कही जा रही है. हालांकि इस दौर में भी शादियों और पार्टियों का माहौल खत्म नहीं हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 26, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना महामारी (Corona epidemic) के कारण देशभर में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) और मास्क लगाने की बात कही जा रही है. हालांकि इस दौर में भी शादियों और पार्टियों का माहौल खत्म नहीं हुआ है. शादी समारोह (Wedding ceremony) के दौरान 50 से ज्यादा लोगों के शामिल होने पर पाबंदी है. हाल ही में आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में हुई एक शादी का वीडियो में सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में वेटर्स को पीपीई किट (PPE Kit) में देखा जा सकता है.

वीडियो में शादी समारोह में खाने के दौरान लोगों को एक दूसरे से काफी दूर-दूर बैठे देखा जा सकता है. वहीं, वीडियो में कुछ वेटर्स खाना परोसते हुए नजर आ रहे हैं. जो वेटर्स लोगों को खाना परोस रहे हैं वो कोई आम पोशाख में नहीं हैं बल्कि पीपीई किट और फेस शिल्ड पहना हुआ है. देखें Video...

22 जुलाई को कृष्णा जिले में हुई थी शादी
रिपोर्ट्स के मुताबिक 22 जुलाई को आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के मुदिनेपल्ली गांव में हुई थी. शादी के आयोजकों ने कैटरर्स को निर्देश दिया था कि वे अपने सहयोगियों को कोरोना महामारी के कारण पीपीई किट पहनकर खाना परोसे. इस शादी समारोह में लगभग 200 लोगों के खाने की व्यवस्था थी.



किसी तरह की अनहोनी न हो इसके लिए शादी समारोह का आयोजन करने वालों ने लोगों को सोशल डिस्टेसिंग में बैठाया. इतना ही नहीं खाना परोसने वाले लोगों को भी पीपीई किट पहनाई गई.

आंध्र प्रदेश में तेजी से बढ़ते आंकड़ें
आंध्र प्रदेश में कोरोना आंकड़ों की बात की जाए तो यहां 80 हजार से कोरोना के मामले सामने आए हैं. यहां 80858 कोरोना संक्रमण के मामले अभी तक सामने आए हैं. वहीं 933 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है. यहां अभी तक 39935 संक्रमित लोग इलाज के बाद ठीक हुए हैं वहीं 39990 संक्रमितों का इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading