OMG: विशाल अजगर के चंगुल से मरते-मरते बचा ये शख्स, बेहद डरावना है ये वायरल VIDEO, देखें

विशाल अजगर के चंगुल से शख्स की जान बचाई

विशाल अजगर के चंगुल से शख्स की जान बचाई

जंगल (Forest) में नजर आ रहा बड़ा सा अजगर (Giant Snake) एक व्यक्ति को इस तरह से जकड़ लेता है कि वो लगभग मरने ही वाला होता है. तभी वहां पहुंचे लोग उसे उस अजगर (Python) के बंधन से शख्स को मुक्त करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 4:53 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया (Social Media) बड़ी ही विचित्र दुनिया है. यहां अक्सर ऐसी-ऐसी चीजें वायरल (Viral) होने लगती हैं जो कई बार अजीबोगरीब तो कई बार डरावनी होती हैं. सोशल मीडिया पर जानवरों (Animals) से जुड़े वीडियो बड़े ही चाव से देखे जाते हैं मगर सोचिए जब उन्हीं जानवरों से इंसानों को खतरा हो जाए तो क्या हो! इन दिनों फेसबुक पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखने में जितना हैरान करने वाला है उतना ही इसे देखकर डर लग सकता है.

इस वीडियो में एक बड़ा और भयानक अजगर (Giant Snake) नजर आ रहा है. कुछ लोग इस अजगर (Python) से कुछ छुड़ाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. जब वो लोग उस चीज को उसके चंगुल से कुछ हद तक निकालते हैं तो मालूम चलता है कि अजगर ने एक वयस्क इंसान को ही अपने चंगुल में दबोचा हुआ था. देखने से ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो किसी जंगल (Jungle) का है. जंगल (Forest) में नजर आ रहा बड़ा सा अजगर एक व्यक्ति को इस तरह से जकड़ लेता है कि वो लगभग मरने ही वाला होता है. तभी वहां पहुंचे लोग उसे उस अजगर के बंधन से शख्स को मुक्त करते हैं. वो व्यक्ति बदहवास सा हो जाता है. उसे सांस नहीं आती. उसे बचाने वाले लोग उसे सांस देने की कोशिश करते हैं मगर वो बेहोशी की हालत में नजर आ रहा है.

फेसबुक पेज, द जंगल बुक्स (The Jungle Books) ने इस विशालकाय अजगर का दिल दहला देने वाला वीडियो अपलोड किया है. अजगर के चंगुल में फंसे शख्स को जब लोग छुड़ाते हैं तो वो बेहोशी की हालत में नजर आता है. ऐसा लगता है कि अगर कुछ पल की और देरी हो जाती तो वो अजगर उस शख्स की जान ले लेता. जैसे-तैसे उस शख्स को होश में लाया जाता है और फिर उसे वहां से संभवतः अस्पताल भेजा जाता है. शख्स को छुड़ा लेने के बाद भी वहां मौजूद लोग बेहद मुश्किल से उस अजगर को पकड़ते हैं और तीन लोग मिलकर उसे पकड़ने में कामयाब होते हैं. इस वीडियो को हजारों लो लाइक और शेयर कर चुके हैं. वीडियो से ये बता पाना मुश्किल है कि ये कहां का वीडियो है. लोग कमेंट कर अपनी हैरानी जाहिर कर रहे हैं जबकि कुछ लोग तो वीडियो को ही फेक बता रहे हैं. वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज