अपना शहर चुनें

States

Viral Video: इस सेल्फी केक को देखकर आपको भी नहीं होगा अपनी आंखों पर भरोसा

(फोटो: Instagram/sideserfcakes)
(फोटो: Instagram/sideserfcakes)

Watch Viral Video: आर्टिस्ट ने अपने इस केक का नाम सेल्फी केक (Selfie Cake) रखा है. यूट्यूब (Youtube) पर अब तक इस वीडियो को 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जिसे 82 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2020, 12:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कई बार हमारे सामने ऐसी तस्वीरें आती हैं, जो दिमाग घुमाकर रख देती हैं. हालांकि, इनमें से ज्यादातर तस्वीरें हाथ या कंप्यूटर की मदद से बनाई हुई होती हैं. अब सवाल है कि क्या आप इस बात पर भरोसा करेंगे कि कोई आर्टिस्ट अपनी ही शक्ल का केक तैयार कर सकता है. हम बात कर रहे हैं हूबहू दिखने वाले केक की, जिसमें जरा सा भी फर्क नहीं है. यही कारनामा इंस्टाग्रापर के पॉपुलर पेज sideserfcakes ने कर दिखाया है. आइए समझते हैं कि पूरा माजरा क्या है.

दरअसल, इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पेज हैं, जिस पर केक से जुड़ी तरह-तरह की पोस्ट शेयर की जाती हैं. केक प्रेमियों के बीच यह पेज काफी पॉपुलर है. इस वैरीफाइड पेज को 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इस पेज की खास बात है इसकी आर्टिस्ट के अजीबो गरीब केक. इन्हें देखकर लगता ही नहीं है कि यह असल केक है. खैर हम बात करते हैं इंसानों की शक्ल की तरह तैयार केक की. इस बार आर्टिस्ट ने अपना ही चेहरा हूबहू केक पर उतार दिया है.






अपनी पोस्ट में आर्टिस्ट लिखती हैं, 'यह मेरी अपने आप की सबसे पसंदीदा तस्वीर है और मेरा चेहरा पूरी तरह से केक से कवर हो गया है.' दरअसल, यह काम इतनी बारीकी से किया गया है कि आर्टिस्ट का चेहरा और केक में फर्क बताना भी मुश्किल हो रहा है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब इस पेज पर किसी खास केक की चर्चा हुई हो. इस आस्टिस्ट ने कई बार केक स्टेच्यू भी तैयार किए हैं.



केवल इंस्टाग्राम ही नहीं, इस आर्टिस्ट की पॉपुलैरिटी यूट्यूब पर भी कम नहीं है. यहां उनके 1 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. उन्होंने अपने इस केक के बनाए जाने की प्रक्रिया का वीडियो यूट्यूब पर भी शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जिसे 82 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. आर्टिस्ट ने अपने इस केक का नाम सेल्फी केक रखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज