Home /News /ajab-gajab /

शादी की पार्टी में मेहमानों को परोसा गया चिप्स और सलाद, भड़के गेस्ट ने कहा- 'बच्चे हैं हम?'

शादी की पार्टी में मेहमानों को परोसा गया चिप्स और सलाद, भड़के गेस्ट ने कहा- 'बच्चे हैं हम?'

शादी की पार्टी (Wedding Party) में मेहमानों को डिनर के नाम पर चिप्स दिए गए. (Credit- Facebook)

शादी की पार्टी (Wedding Party) में मेहमानों को डिनर के नाम पर चिप्स दिए गए. (Credit- Facebook)

शादी की पार्टी (Wedding Party) का नाम आते ही मेहमान लज़ीज खाने (Food at Wedding Party) और ढेर सारी मस्ती की कल्पना करते हैं. हालांकि एक शादी ऐसी भी हुई है, जहां मेहमानों को डिनर के नाम पर ऐसा भयानक खाना परोसा गया कि बिना खाए ही उनका स्वाद खराब हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    आप भी शादी का इनविटेशन (Wedding Invitation) मिलने के बाद एक खुशनुमा माहौल, अच्छी-अच्छी ड्रेसेज़ में सजे-धजे लोग और स्वादिष्ट खाने (Food at Wedding Party) की कल्पना करते होंगे. ये तो किसी भी शादी में होने वाली कुछ सामान्य चीज़ें हैं, जो मेहमानों के स्वागत में होती ही हैं. ऐसे में अगर शादी में आने का न्यौता मिला हो और वहां उन्हें डिनर के नाम पर परोस दिया जाए सलाद और चिप्स, तो सोचिए मेहमानों के दिल पर क्या बीतेगी?

    ये शादी कुछ अजीब ही थी. यहां दूल्हा-दुल्हन (Bride and Groom) तो सजे-धजे थे, लेकिन मेहमानों के लिए फ्री बार (Free Bar) और अच्छा खाना तो छोड़िए, पेटभर खाना भी नहीं परोसा गया. शादी में पहुंचे मेहमानों को खाने में जितना थोड़ा और आम खाना परोसा गया था, उसे नाश्ते की कैटेगरी में रखा जा सकता है. ऐसे में भड़के मेहमानों का पहला सवाल था कि वो शादी की पार्टी (Wedding Party) में आए हैं या फिर बच्चों की पिकनिक पर?

    खाना देखकर कनफ्यूज़ हो गए मेहमान !
    The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले को Facebook पर दुल्हन की एक सहेली ने शेयर किया है. उसने शादी में मिले डिनर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ये वेडिंग डिनर (Wedding Dinner) के तौर पर सर्व किया गया खाना है. इस खाने में चिप्स का एक पैकेट, फ्रूट स्टिक, आधा क्रॉसेंट और थोड़ा सलाद शामिल था. मेहमानों ने जब इस खाने को देखा तो उनको यकीन ही नहीं हुआ, कि ये उनका वेडिंग डिनर है. एक मेहमान इसे बच्चों को दिया जाने वाला खाना कहा तो दूसरे ने ये भी कह डाला कि इसमें से चिप्स का पैकेट निकाल दें तो उसने अपने बच्चे को लंच में यही खाना परोसा था. दुल्हन की सहेली अपनी दोस्त की शादी में कम से कम ऐसे खाने की उम्मीद नहीं कर रही थी, जो पेट भी न भर सके.

    ये भी पढ़ें- जिंदा दफनाए जाने का खौफ ! हाथ में छेनी लेकर कब्र में लेटा शख्स, बाहर निकलने के लिए बनवाई गई खिड़की

    बदइंतज़ामी की इंतेहां
    सिर्फ शादी का खाना ही नहीं, मेहमानों ने शादी में बाकी व्यवस्थाओं पर भी सिर पीट लिया. फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) के मुताबिक शादी में कुर्सियां तक ढंग से नहीं रखी गई थीं, न ही उनके रंग आपस में मेल खा रहे थे. न तो मेहमानों को ढंग से खाना दिया गया, न ही उनका कोई स्वागत-सत्कार हुआ. इस फेसबुक पोस्ट पर यूज़र्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है. एक यूज़र ने लिखा – वेडिंग डिनर के नाम पर चिप्स! इसे देखकर समझ ही नहीं आ रहा कि कोई हंसे या रोए? एक दूसरे यूज़र ने क्रॉसेंट के आधे होने पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कम से कम इसे ही पूरा दे देते. इससे पहले भी दूल्हा-दुल्हन की कंजूसी को लेकर कई किस्से सामने आ चुके हैं. एक शादी में तो कपल ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग का खर्च ही मेहमानों से वसूल लिया था.

    Tags: Food, Social media, Wedding Function

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर