Home /News /ajab-gajab /

Video : दुकानदार ने लड़की को खिलाया जलता हुआ गोलगप्पा, लोगों ने कहा- यहां भी आग लगा दी?

Video : दुकानदार ने लड़की को खिलाया जलता हुआ गोलगप्पा, लोगों ने कहा- यहां भी आग लगा दी?

इस वक्त सोशल मीडिया पर फायर गोलगप्पा खाती हुई लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. (Credit-Instagram/foodiekru
)

इस वक्त सोशल मीडिया पर फायर गोलगप्पा खाती हुई लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. (Credit-Instagram/foodiekru )

Weird Food Combination : देश में स्ट्रीट फूड्स के मामले में जितने एक्सपेरिमेंट्स होते हैं, उतने शायद ही आपने कहीं देखे होंगे. पहले फायर पान (Fire Paan) ने लोगों को अपने स्वाद और रिस्की ट्रीटमेंट का दीवाना बनाया और अब इसे टक्कर देने के लिए मार्केट में फायर गोलगप्पा (Fire Golgappa Video) भी आ चुका है. इस अनोखी डिश के बारे में सुनकर आप जितने हैरान हैं, उतने ही दंग हम भी रह गए थे, जब दुकानदार गोलगप्पे में बिना पानी के ही आग लगाई और कस्टमर को खिलाया.

अधिक पढ़ें ...

    देश में अगर किसी स्ट्रीट फूड (Street Food) को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, तो वो हैं खट्टे-मीठे-तीखे (Most Loved Street Food) गोलगप्पे. किसी भी खाने के साथ एक्सपेरिमेंट हो जाए, लेकिन गोलगप्पे तो अपने ओरिजनकल फॉर्म में ही अच्छे लगते हैं. किसी को ये ठंडे पानी के साथ पसंद होते हैं तो किसी को सामान्य पानी के साथ. हालांकि अब तक किसी ने गोलगप्पे को आग के साथ जलता (Weird Food Combination) हुआ नहीं खाया होगा.

    इस वक्त सोशल मीडिया (Viral Video On Social Media) पर आग वाले गोलगप्पे खूब वायरल हो रहे हैं. जलता हुआ गोलगप्पा, फायर गोलगप्पा (Fire Golgappa) कहा जा रहा है और इसे खाते हुए एक लड़की का वीडियो (Fire Golgappa Video) इंटरनेट पर छाया हुआ है. कोई कह रहा है कि गोलगप्पे से मुंह जल जाएगा तो कोई कह रहा है कि इससे गोलगप्पे में रखी सेव जलकर काली हो जाएगी.

    जलता हुआ गोलगप्पा सीधा मुंह में
    ‘फायर गोलगप्पा’ के वायरल हो रहे वीडियो को अहमदाबाद का बताया जा रहा है. वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे एक दुकानदार युवती को आग वाला गोलगप्पा खिला रहा है. पहले दुकानदार लाइटर से गोलगप्पा के मसाले में आग लगता है और फिर सीधा लड़की के मुंह में गोलगप्पा डाल देता है. इससे निकलता हुआ धुआं भी देखा जा सकता है और देखकर दंग रह जाएंगे.

    ये भी पढ़ें- दोस्त के साथ भूतिया घर में गया था लड़का, घुसते ही यमराज ने ले ली जान !

    सोशल मीडिया पर लोगों के मज़ेदार रिएक्शन
    जो गोलगप्पा लड़की को दुकानवाले ने खिलाया, इसमें आग लगाने के लिए गोलगप्पे में कपूर का इस्तेमाल किया गया है. सारे मसाले के बीच में थोड़ा कपूर रखकर इसमें आग लगाई गई थी. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने आग से जलने के खतरे के बारे में पूछा है. हालांकि इसे शेयर करने वाली फूड ब्लॉगर कृपाली पटेल का कहना है कि इससे मुंह नहीं जलता और ये पूरी तरह सुरक्षित है. हालांकि लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि ये अंकल पहले फायर पान वाले के यहां काम करते थे तो किसी ने ये भी कहा कि बस यहीं आग लगानी बाकी थी.

    Tags: Food, Most viral video, Viral on Internet

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर