• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • घंटों वॉशरूम में बैठा रहता था पति, परेशान पत्नी ने एक दिन यूं सिखाया सबक

घंटों वॉशरूम में बैठा रहता था पति, परेशान पत्नी ने एक दिन यूं सिखाया सबक

महिला ने लोगों को बताया कि उनके पति बार-बार वाशरूम जात हैं और बहुत ज्यादा देर लगाते हैं (सांकेतिक तस्वीर)

महिला ने लोगों को बताया कि उनके पति बार-बार वाशरूम जात हैं और बहुत ज्यादा देर लगाते हैं (सांकेतिक तस्वीर)

महिला ने Social Media पर अजीबोगरीब कहानी शेयर करते हुए बताया है कि उसका पति दिन में कई घंटे वॉशरूम (Weird Habit) के अंदर बिताता था. हद तो तब हो गई, जब उसने आउटिंग पर जाकर भी ऐसा ही किया.

  • Share this:

    दुनिया में तरह-तरह के लोग हैं और उनकी अजीबोगरीब आदतें भी. एक महिला अपने पति की एक ऐसी ही अजीब आदत (Weird Habit) से परेशान थी. उसकी शिकायत थी कि पति दिन में घंटों वॉशरूम के अंदर बिता देता है. आखिरकार परेशान पत्नी ने एक तरकीब सोच ली, जिससे पति को अच्छा सबक सिखाया जा सके.

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Social Media platform Reddit) पर एक महिला ने बताया कि उनके पति वाशरूम में जरूरत से ज्यादा समय लगाते हैं. महिला के मुताबिक हद तो तब हो गई जब कपल एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया और महिला के पति ने कहा कि वह रेस्टरूम का इस्तेमाल करना चाहते हैं. ऐसे में महिला ने अपने पार्टनर से कहा कि वो बाहर आए हुए हैं, इसलिए वॉशरूम में ज्यादा समय न लगाकर जल्दी वापस आ जाएं. इस पर महिला के पति ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि वह बस 2 मिनट में वापस आ जाएंगे. आपको बता दें कि महिला ने इसके बाद बताया कि 20 मिनट तक भी उनके पति बाहर नहीं आए. इस बीच उसका आर्डर किया हुआ खाना भी आ गया था. ऐसे में महिला ने अपने पति को यह कहने के लिए फोन किया कि वह जल्दी आ जाएं. लेकिन उनके पति ने फोन नहीं उठाया.  जब बहुत देर तक उनके पति बाहर नहीं आए तो महिला ने खाना अकेले ही खा लिया और वेटर को बुला कर बिल को आधा-आधा कराया और अपने हिस्से के बिल का भुगतान कर गुस्से में पति को वहां अकेला छोड़कर घर वापस आ गईं.

    आपको बता दें कि इसके बाद महिला और उनके पति की लड़ाई हुई और उनके पति ने उन्हें रेस्टोरेंट में अकेला छोड़ने के लिए स्वार्थी कहा. महिला ने भी पति को जवाब दिया कि – उन्होंने फोन किया था लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. हालांकि पति ने फोन की बैटरी खत्म हो जाने की बात कही और दोनों के बीच देर तक बहस चलती रही.

    यह भी पढ़ें- दुनिया के पहले मीम म्यूजियम में लगी वायरल पाकिस्तानी क्रिकेट फैन की तस्वीर, जानिए कैसे हुआ फेमस

    महिला के इस पोस्ट को पढ़ने वाला हर शख्स बस यही जानना चाहता है कि महिला के पति वाशरूम में इतनी देर तक करते क्या हैं. एक यूजर ने आशंका जताते हुए कहा कि या तो महिला के पार्टनर को मोबाइल पर वीडियो गेम खेलने की आदत लग गई है या फिर पॉर्न देखने की लत लग गई है. वहीं एक यूजर ने कहा कि हो सकता है उनके पति उनसे कोई सच छुपा रहे हैं. एक यूजर ने सुझाव दिया कि वह अपने पार्टनर को कहें कि वह अपना फोन बाहर ही रख कर जाएं और अगर उसके बाद भी इतना समय लगता है तो उन्हें डॉक्टर से संपर्क करने की जरूरत है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज