'अपनी तो पाठशाला, मस्ती की पाठशाला' पर थिरकीं 95 साल की कोरोना संक्रम‍ित दादी, Video Viral

बुजुर्ग मह‍िला कोरोना पॉज‍िट‍िव होने के बाद भी अस्‍पताल में गरबा कर रही है.

बुजुर्ग मह‍िला कोरोना पॉज‍िट‍िव होने के बाद भी अस्‍पताल में गरबा कर रही है.

Viral video News: आईपीएस दीपांशु ने वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा है क‍ि दादी जी रंग दे बसंती फ‍िल्‍म के गाने 'अपनी तो पाठशाला, मस्ती की पाठशाला' गाने पर गरबा कर रही हैं. उनकी फाइट‍िंग की स्‍प्रिट अविश्वसनीय है.

  • Share this:

कोरोना काल में कई दर्दनाक तस्‍वीरें सामने आ रही हैं. कोई ऑक्‍सीजन के ल‍िए गुहार लगा रहा है तो कोई अपनों की मदद के ल‍िए अस्‍पताल में बेड के ल‍िए मदद मांग रहा है. इस बीच कई बुजुर्गों की कोरोना को मात देने की खबरें भी सामने आई हैं. ऐसे ही एक बुजुर्ग मह‍िला वीड‍ियो सामने आया है, जो कोरोना पॉज‍िट‍िव होने के बाद भी अस्‍पताल में गरबा कर रही है. मानो उनके ल‍िए कोरोना कुछ है ही नहीं.

95 साल की कोरोना पॉज‍िट‍िव दादी का गरबा वाला वीड‍ियो आईपीएस दीपांशु करबा ने शेयर क‍िया है. 13 सेंकेंड के इस वीड‍ियो में आप देखेंगे की दादी को ऑक्‍सीजन मास्‍क लगा रखा है और वह गरबा कर रही हैं. आईपीएस दीपांशु ने वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा है क‍ि दादी जी रंग दे बसंती फ‍िल्‍म के गाने 'अपनी तो पाठशाला, मस्ती की पाठशाला' गाने पर गरबा कर रही हैं. उनकी फाइट‍िंग की स्‍प्रिट अविश्वसनीय है. हम सभी को आज इसकी जरूरत है. आगे उन्‍होंने ल‍िखा है क‍ि हम पॉजिट‍िव तो कोरोना नेगेट‍िव.

इस वीड‍ियो के कमेंट बॉक्‍स पर लोगों ने दादी के जज्‍बे को सलाम क‍िया है.

इला ने ल‍िखा है- दादी आपके जज्‍बे को सलाम है, वास्तव में प्रेरणादायक है.
पार्वती जांग‍िड़ सुथार ने ल‍िखा है- वाह दादी मां, जहां भी हो पूरे सौ साल करना, भगवान स्वस्थ रखे

राजकुमार द्वि‍वेदी ने ल‍िखा है- दादी जी आप ग्रेट हैं

द‍िव्‍या ने ल‍िखा है- तुस्‍सी ग्रेटी हो दादी जी




आईपीएस द‍िपांशु ने बुधवार को यह वीड‍ियो शेयर क‍िया था. इस वीड‍ियो को खबर ल‍िखे जाने तक 174 लोगों ने पसंद क‍िया है और 27 लोगों ने र‍िट्वीट क‍िया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज