पहले ऑनलाइन मीटिंग में न्यूड नजर आए थे ये सांसद महोदय, अब दोबारा कर दी ये 'गंदी हरकत'!

कनाडा के सांसद विलियम आमोस. (फोटो- साभार फेसबुक)

कनाडा के सांसद विलियम आमोस. (फोटो- साभार फेसबुक)

कनाडा (Canada) के एक सांसद इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वो बात अलग है ये सुर्खियां (Headlines)उन्हें फायदा नहीं बल्कि नुकसान देने वाली हैं. दरअसल सांसद महोदय ने लगातार दूसरे महीने एक हाईलेवल मीटिंग में वो काम किया है, जो उन्हें बिल्कुल नहीं करना चाहिए था.

  • Share this:

कनाडा (Canada) के सांसद विलियम अमोस (William Amos)एक बार फिर दुनिया भर की सुर्खियों में छाए हुए हैं. दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने फिर वही गलती दोहराई है, जिसके चलते उन्हें पिछली दफा शर्मिंदा होना पड़ा था. हुआ यूं कि कनाडा में ऑनलाइन हाईलेवल मीटिंग चल रही थी. इसी बीच सांसद विलियम अमोस (William Amos)को कनाडाई संसद हाउस ऑफ कॉमन्स (House of Commons) की एक ऑनलाइन मीटिंग के दौरान अमोस को यूरिनेट करते हुए देखा गया.

इससे पहले वे चर्चा में तब आए थे, जब उन्हें एक ऑनलाइन मीटिंग के दौरान निर्वस्त्र (Naked) देखा गया था. ये बात महज एक महीने पहले की है. तब उन्होंने मोबाइल से खुद को ढककर अपनी इज्ज़त बचाई थी. आमोस (William Amos) ने इस हरकत पर माफी मांगते हुए कहा था कि वे जॉगिंग से लौटे थे और उनके लैपटॉप का कैमरा गलती से ऑन हो गया था. उन्होंने अगली बार ऐसा न होने का आश्वासन भी दिया था लेकिन महीने भर बाद एक बार फिर ऐसी हरकत ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है.

ये भी पढ़ें- IQ में आइंस्टाइन से महज 14 अंक पीछे है ये 2 साल की बच्ची, आप अपना भी स्कोर कर सकते हैं चेक

विलियम आमोस (William Amos) ने मामले पर ट्वीट करते हुए एक बार फिर माफी मांगी है. उन्होंने कहा है कि वे अपनी हरकत से बहुत शर्मिंदा हैं और जिन लोगों ने भी ये होते हुए देखा और उन्हें इसकी वजह से परेशानी हुई, उन्हें लेकर भी वे शर्मिंदा हैं. उन्होंने आगे लिखा है कि - 'ये पूरी तरह अस्वीकार्य है और मैं इसके लिए बिना शर्त माफी मांगता हूं'. आमोस के माफी मांगने के बाद भी विपक्ष इस घटना को लेकर हमलावर है. विपक्ष इसे लेकर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो और उनकी पार्टी की आलोचना कर रहा है.
क्यूबेक के सांसद हैं अमोस

46 साल के विलियम अमोस (William Amos) क्यूबेक से सांसद हैं. घटना के बाद उन्होंने अपने संसदीय कर्तव्यों और दायित्वों से इस्तीफा देने की पेशकश की है. अमोस पोंटिएक के क्यूबेक जिले (Quebec district) का 2015 से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. अपनी इस हरकत के चलते उन्हें चहुंतरफा आलोचना झेलनी पड़ रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज