कपल ने 'ड्रीम हाउस' में बुलाई शादी की पार्टी, जब पहुंचा घर का असली मालिक तो हुई सॉलिड बेइज्ज़ती

44 करोड़ के मेंशन में बिना इज़ाजत ही कर ली शादी. (Photo Credit- Beaches MLS)

44 करोड़ के मेंशन में बिना इज़ाजत ही कर ली शादी. (Photo Credit- Beaches MLS)

जिस 60 लाख अमेरिकी डॉलर यानि करीब 44 करोड़ ( $5.7million estate with 7.2 acres) के घर को अपना बताकर कपल (Shenita Jones and Courtney Wilson) ने शादी के कार्ड छपवाए थे. वहां न तो उनका हक था न ही उन्होंने इसे हायर किया था. ऐसे में जब मकान का असली मालिक पहुंचा तो न सिर्फ बेइज्ज़ती हुई बल्कि वहां से रवाना भी होना पड़ा.

  • Share this:

शादी किसी की भी ज़िंदगी का वो ख़ास दिन होता है, जो यादगार बनाने के लिए लोग लाखों-करोड़ों रुपये खर्च कर देते हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं कि जिनकी शादी भी शानदार हो और वेन्यू के पैसे भी न देने पड़ें. अब आप सोचेंगे भला ऐसे कैसे होता है? ऐसा हुआ है फ्लोरिडा (Southwest Ranches, Florida.) में- जहां एक कपल ने शादी की इतनी शानदार पार्टी दी कि उनके दोस्त और रिश्तेदार भी हैरान रह गए. वो बात अलग है कि शादी खत्म होते ही शुरू हुआ ऐसा ड्रामा, जिसकी किसी को कल्पना भी नहीं थी.

शेनिता जोंस और कर्टनी विल्सन (Shenita Jones and Courtney Wilson) ने ये शादी अपने ड्रीम हाउस में ऑर्गनाइज़ की थी. कम से कम मेहमानों को दिए गए कार्ड में ऐसा ही लिखा गया था. ये घर भी बेहद शानदार था. वीकेंड पर आयोजित शादी में जो भी आया, उसने इसे खूब एंजॉय किया लेकिन शनिवार की सुबह होते ही सारे मेहमानों को अपना बोरिया-बिस्तर समेट लेना पड़ा.

खाली पड़े घर में बुलाई ग्रैंड पार्टी

दरअसल जिस 60 लाख अमेरिकी डॉलर यानि करीब 44 करोड़ ( $5.7million estate with 7.2 acres) के घर को अपना बताकर कपल ने शादी की पार्टी ऑर्गनाइज की थी, वो घर न तो उनका था, न ही उन्होंने इसे रेंट पर लिया था. ऐसे में जब मकान का असली मालिक (Nathan Finkel ) वहां पहुंचा तो उसने तुरंत पुलिस को कॉल कर सारा मामला बताया. मकानमालिक नाथन फिंकेल (Nathan Finkel) ने बताया कि उन्हें इस बात की खबर भी नहीं थी कि यहां ऐसा कुछ हो रहा है. वे लोग उनकी प्रॉपर्टी पर आराम से बैठे हुए थे.
इसे भी पढ़ें - राोमांच के चक्कर में पागलपन की हद, 200 फीट की ऊंचाई से समंदर में लगा दी छलांग, फिर ... 

प्रॉपर्टी देखने कई बार आया था दूल्हा

कर्टनी विल्सन (Courtney Wilson) शादी ऑर्गनाइज़ करने से पहले कई बार इस जगह को देखने आ चुका था. उसने खुद को प्रॉपर्टी के खरीदार के तौर पर दिखाया था. साउथवेस्ट रैंचेज के अटॉर्नी कीथ पोलियाकॉफ (Southwest Ranches attorney Keith Poliakoff) बताते हैं कि उसने प्रॉपर्टी की कई पिक्चर्स भी ले रखी थीं. कुछ महीने पहले उसने मकान के मालिक नाथन से घर के बैकयार्ड को शादी के लिए इस्तेमाल करने की इज़ाजत मांगी थी, जिससे नाथ ने इनकार कर दिया था. वे बताते हैं कि विल्सन को लगा कि घर खाली रहता है, ऐसे में यहां शादी की जा सकती है. उसे नहीं पता था कि घर के मालिक इसी प्रॉपर्टी के दूसरे घर में रहते हैं.



इसे भी पढ़ें- अमेरिका के नाविक को मिला अजीबोगरीब केकड़ा, देखकर विशेषज्ञ हो गए कनफ्यूज़ ! 

बिना पूछे ही छपवा दिया 'ड्रीम हाउस वेडिंग' का कार्ड

नाथन की प्रॉपर्टी में 9 बेडरूम हैं और एक बड़ा बॉलरूम भी, टू स्टोरी बार, मूवी थियेटर, टू लेन बॉलिंग एले, पूल, टेनिस कोर्ट और डांस स्टूडियो से लैस से खूबसूरत घर विल्सन की निगाहों में आ चुका था. वो न तो इसे खरीद सकता था, न उसे शादी की इज़ाजत मिली. ऐसे में विल्सन और उसकी मंगेतर ने बिना पूछे ही यहां शादी की प्लानिंग कर ली. बाकायदा कार्ड में लिखा गया कि 'इस खास मौके के लिए हम आपका स्वागत एस्टेट के अपने ड्रीम हाउस में करते हैं. हम आपको अपनी वेडिंग नाइट के लिए इनवाइट करते हैं. जिसके बाद ईवनिंग सेलिब्रेशन, शानदार दावत, डांस भी होगा.'

सेलिब्रेशन बर्बाद होने के बाद पुलिस ने विल्सन को दोबारा इस प्रॉपर्टी में नहीं आने की वॉर्निंग दी है. हालांकि उनके खिलाफ कोई चार्ज नहीं लगाया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज