• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • अपने बाल बड़े नहीं करना चाहती थी महिला, घरवालों ने लगाया सगी बहन की शादी खराब करने का आरोप, कहा- स्वार्थी हो!

अपने बाल बड़े नहीं करना चाहती थी महिला, घरवालों ने लगाया सगी बहन की शादी खराब करने का आरोप, कहा- स्वार्थी हो!

Weird Relations: बहन की शादी के लिए बाल बढ़ाने से महिला ने मना कर दिया तो घरवालों ने उसे स्वार्थी बताया (सांकेतिक तस्वीर)

Weird Relations: बहन की शादी के लिए बाल बढ़ाने से महिला ने मना कर दिया तो घरवालों ने उसे स्वार्थी बताया (सांकेतिक तस्वीर)

Weird Relations: सोशल मीडिया प्लेफॉर्म रेडिट (Social Media Platform Reddit) पर एक महिला ने लोगों को बताया कि महिला कि मां और बहन उनकी बहन की शादी से पहले चाहती हैं कि महिला अपने बाल बड़े कर ले और डाई भी करा ले. महिला ने जब ऐसा करने के लिए मना किया तो उनके घरवालों ने उन पर अपनी बहन की शादी खराब करने का आरोप लगा दिया.

  • Share this:

    Weird Relations: यह हर किसी की पसंद होती है कि वो कैसे रहना या दिखना चाहते हैं लेकिन कई बार कुछ लोग यह बात समझ नहीं पाते और आसपास वाले लोगों पर अपनी पसंद थोप देते हैं. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ जिसके घरवालों ने उसे उसके बाल लंबे करने के लिए कहा और महिला के मना करने पर उस पर तरह-तरह के आरोप लगा दिए.

    दरअसल, सोशल मीडिया प्लेफॉर्म रेडिट (Social Media Platform Reddit) पर एक महिला ने अपनी स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि उसकी बहन की शादी के एक साल पहले ही उनकी मां और बहन ने उन पर बाल लंबे करने का दबाब बनाना शुरु कर दिया. जानकारी के मुताबिक महिला की मां और बहन ऐसा इसलिए चाहती थीं क्योंकि वह प्लान कर रहीं थीं कि सभी ब्राइडमेड (Bride maids) के बाल एक जैसे दिखाई दें. महिला ने बताया कि उनकी मां और बहन के बाल नैचुरली ब्लोंड (Naturally blonde) हैं और वो दोनों पैसे खर्च कर बालों पर प्लेटिनम डाई (Platinum dye) लगाने का प्लान बना रहे हैं. इस पर महिला का कहना है कि उनके बाल काले और छोटे हैं. बाल ड़े करने के लिए उन्हें पूरे साल अपने बालों की देखभाल करने के साथ-साथ उन पर पैसे भी खर्च करने पड़ेंगे. साथ ही उन्हें डाई भी कराना पड़ेगा. इस वजह से महिला ने अपनी बहन को कहा कि वह अपने बाल नहीं बढ़ाने वालीं. महिला के मुताबिक इसके बाल उनकी बहन उन पर चिल्लाने लगी और महिला की मां-बहन दोनों ने महिला को गुस्से में कई मेल भेजे और उन्हें गाली भी दी. साथ ही महिला को स्वार्थी कहते हुए उस पर अपनी बहन की शादी खराब करने का आरोप भी लगाया.

    यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड ने पालतू बिल्ली का नाम एक्स के नाम पर रखा, गर्लफ्रेंड को दाल में लगा कुछ काला, अब मांगी लोगों से मदद

    आपको बता दें कि महिला के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों ने महिला से कहा कि वह अपनी मां और बहन से यह पूछें कि अगर वो शादी करेंगी तो क्या बाकी सब अपने बाल काले रंग के करा लेंगे? वहीं एक यूजर ने कहा कि महिला अपने घरवालों को कह दे कि सब अपने बाल छोटे करा लें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज