Weird Relationship: शादी के बाद पत्नी को हुआ लड़कियों से प्यार, तोहफे में पति घर ले आया बीवी के लिए प्रेमिका

पति और पत्नी पति की बेस्ट फ्रेंड के साथ एक ही घर में रहते हैं (Image: mediadrumworld.com/@thrupples)

रियल लाइफ (Real Life) में एक जगह पति, पत्नी और वो एक ही साथ एक ही घर में रहते हैं. हैरानी की बात यह है कि तीनों को एक दूसरे से प्यार है. उन्होंने बताया कि इस तरह के रिश्ते किस तरह काम करते हैं.

  • Share this:
    अपने लव ट्रायंगल (Love triangle) या 'पति, पत्नी और वो' के कई किस्से सुने होंगे. फिल्मों में भी कई ऐसे किरदार देखे होंगे जिन्हें किसी न किसी के प्यार से जलन होती होगी लेकिन रियल लाइफ (Real Life) में एक जगह पति, पत्नी और वो एक ही साथ एक ही घर में रहते हैं. हैरानी की बात यह है कि तीनों को एक दूसरे से प्यार है.

    दरअसल, पेशे से कॉमेडियन जस्टिन (Comedian Justin) साल 2006 में अपने एक कॉमेडी शो (Comedy Show) के दौरान रियल एस्टेट एसोसिएट (Real Estate Associate) कैटी रपल (Katy Rupple) से मिले थे, जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे को कई सालों तक डेट (Date) किया था और साल 2013 में कैटी और जस्टिन ने एक दूसरे से शादी कर ली थी. जानकारी के मुताबिक उन्होंने शादी के बाद इस बारे में बात की कि वो दोनों अपने रिश्ते से क्या चाहते हैं. तब कैटी ने बताया कि वह अपने अपने बायसेक्सयूएल साइड को एक्स्प्लोर (Exploring Bisexual side) करना चाहती हैं, जिसके बाद उन्होंने जस्टिन की दोस्त क्लेयर (Claire) का जिक्र किया, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) पर देखा और वह उनकी तरफ आकर्षित हो गईं थीं.

    यह भी पढ़ें- प्रेमिका को दूसरे मर्दों का ख्वाब दिखाता था प्रेमी, परेशान लड़की ने इंटरेनट पर मांगी लोगों से मदद

    लड़के की दोस्त साथ रहने के लिए हो गई राजी
    जानकारी के अनुसार,यूएस (US) के सिएटल (Seattle) में रहने वाली 36 वर्षीय क्लेयर थोर्नहिल (Claire Thornhill) जस्टिन रपल (Justin Rupple) की कॉलेज के समय से करीबी दोस्त हैं. काफी समय तक कपल के बीच इस बारे में बात हुई, जिसके बाद एक दिन उन दोनों ने जस्टिन की दोस्त से इस बारे में बात करने का फैसला लिया. जस्टिन की दोस्त क्लेयर ने बताया कि वह पहले बहुत सरप्राइज (Surprise) हो गईं थीं क्योंकि इस तरह से कभी किसी ने उन्हें अपरोच (Approach) नहीं किया था लेकिन उनकी पहले से ही लड़कों और लड़कियों, दोनों में दिलचस्पी रही है इसलिए उन्होंने भी साथ रहने के लिए मना नहीं किया.

    घरवालों ने किया तीनों को सपोर्ट

    आपको बता दें कि तीनों का कहना है कि इस तरह के पॉलीअमोरोस रिलेशनशिप (Polyamorous relationship) को चलाने के लिए टीम वर्क और कम्युनिकेशन (Communication) अच्छा होना चाहिए. उनमें से अगर किसी को किसी बात की जलन होती है तो वह आपस में बैठ कर उस पर चर्चा करते हैं. उनके मुताबिक उनके घरवालों को भी इससे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन कई बार उन्हें मजाक में ऑनलाइन ट्रोल (Online troll) कर दिया जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.