Weird Relationship: हनीमून के लिए सामान पैक कर बैठी रह गई पत्नी, बीवी की दोस्त के साथ रोमांस करने निकल गया पति

हनीमून पर जाने से पहले पति ने पत्नी को किया चीट (सांकेतिक इमेज)

एक महिला ने एक वेबसाइट (Website) पर अपनी आपबीती बताते हुए लोगों के साथ अपनी पूरी स्टोरी (Story) को साझा किया. उन्होंने बताया कि कैसे वो हनीमून (Honeymoon) पर जाने वालीं थीं, तब उनके पति ने उनसे तलाक (Divorce) लेने का फैसला लिया. बाद में पता चला कि उनका पति उनकी ही एक करीबी दोस्त के साथ मिलकर उन्हें चीट (Cheat) कर रहा था.

  • Share this:
    शादी एक बेहद की खूबसूरत बंधन है. यह कोई बच्चों का खेल नहीं होता लेकिन कई बार लोग इसे ऐसा ही समझ लेते हैं और पति-पत्नी का रिश्ता महज एक मजाक बन कर रह जाता है. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ जिन्होंने एक वेबसाइट (Website) के डिवोर्स डायरीज सेक्शन (Divorce Diaries section) में अपना असली नाम छुपाते हुए अपनी आपबीती बताई.

    जानकारी के मुताबिक उन्होंने बताया कि उनकी शादी को 4.5 साल हो चुके थे लेकिन वह शादी के तुरंत बाद हनीमून (Honeymoon) पर नहीं गए थे क्योंकि उन्होंने और उनके पति ने पहले सेविंग्स (Savings) जोड़ कर घर लेने का फैसला किया था. सालों बाद हनीमून पर जाने के लिए वो बहुत ही ज्यादा एक्साइटिड (Excited) थी. उन्होंने अपने पति से ईमेल्स और मैसेज (Emails and messages) पर बात कर घूमने की जगह और होटल भी फाइनल कर लिया था. उन्होंने यह भी बताया कि होटल बुकिंग पर डिस्काउंट चल रहा था तो उन्होंने अपने पति को बुकिंग (Booking) करने के लिए कहा था, जिस पर उनके पति ने जवाब दिया कि वह उसी दिन ऑफिस से वापस लौट कर बुकिंग करेंगे.

    पति ने अचानक कह दी इतनी बड़ी बात
    आपको बता दें कि महिला बहुत ही खुश थीं. उनके मुताबिक सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन जब महिला काम से लौट कर अपने घर आईं और होटल बुकिंग के लिए अपने पति से बात की तो उन्हें महसूस हुआ कि उनके पति खुश नहीं हैं और किसी बात को लेकर परेशान हैं. जिसके बाद उनके पति ने उनसे तलाक (Divorce) लेने की बात कह दी. महिला ने आगे बताया कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था, सब कुछ एक दम ब्लर (Blur) हो गया था. वो बस ये देख पा रहीं थीं कि उनके पति बहुत नर्वस (Nervous) थे और वो खुद सदमे में थीं. महिला ने जब अपने पति से वजह पूछी तो उनके पति ने कहा कि वह उनसे प्यार नहीं करते और ये शादी नहीं चल पाएगी.

    कहीं किसी और लड़की का चक्कर तो नहीं?
    महिला इसके बाद बहुत ही ज्यादा टूट गईं थीं. उन्होंने जब अपनी मां को यह सब बताया तो उनकी मां ने पूछा कि कहीं किसी और लड़की की वजह से ऐसा तो नहीं हुआ, जिसके जवाब में महिला ने कहा कि उनका पति ऐसा कभी नहीं कर सकता लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे मामले साफ होता चला गया. जानकारी के मुताबिक महिला को अपने दोस्तों के व्यवहार में बदलाव महसूस होने लगा. उनके दोस्त उन्हें पार्टी (Party) में नहीं बुलाते थे. जिसकी वजह से उन्हें काफी बुरा लगता था. इस बारे में उन्होंने अपनी मां को बताया तो उनकी मां ने उनकी उस दोस्त को घर पर बुलाने की सलाह दी, जिन्हें उनकी तरह ही पार्टी में नहीं बुलाया जा रहा था.

    यह भी पढ़ें- उटपटांग चीजों का भी पेटेंट कराते हैं लोग, यह 5 चीजें हैरान लर देंगी
    आपको बता दें कि जब उनकी दोस्त उनके घर आई तो उसके साथ उसकी 2 दोस्त और आईं थीं. महिला ने बताया कि उनकी दोस्त बहुत थकी हुई लग रही थी और कह रही थी कि वह उन्हें कुछ बताना चाहती है जो कि बहुत बुरा है. जिसके बाद उनकी इस दोस्त ने बताया कि महिला की ही एक करीबी दोस्त का उनके पति के साथ अफेयर चल रहा है. इसके बाद महिला ने अपने पति और दोस्त दोनों को फोन किया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया.

    महिला ने करीबी दोस्त से मिलने का फैसला लिया

    इसके कुछ हफ्तों बाद तक महिला न कुछ ठीक से खा रही थी और न ही सो पा रही थी. उस हफ्ते उन्हें हनीमून पर जाना था, जो कि असल में बर्बाद हो चुका था. तब महिला ने फैसला किया कि वह सब कुछ जानकर रहेंगी इसलिए वह अपनी करीबी दोस्त के दफ्तर पहुंच गईं, जहां जा कर उन्हें पता चला कि उनकी दोस्त छुट्टी पर गई हुई है. महिला इसके बाद घर वापस लौटने लगीं, तब उन्होंने अपनी उसी दोस्त को फोन किया जिसने अफेयर के बारे में बताया था. फोन करने पर उनकी इस दोस्त ने बताया कि वह महिला की करीबी दोस्त की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) देखने वाले क्लोज़ फ्रेंड लिस्ट (Close friend list) में शामिल हैं, जिसकी वजह से वह उसकी स्टोरी देख पाई और उस स्टोरी का स्क्रीनशॉट (Screenshot) भी ले लिया.

    दरअसल, दोस्त ने स्क्रीनशॉट दिखाते हुए बताया कि महिला की करीबी दोस्त ने स्टोरी पर एक वीडियो डाली थी जिसमें महिला के पति जैसा ही एक आदमी दिख रहा था (उसकी शक्ल नहीं दिखाई गई थी). जानकारी के मुताबिक वो उसी होटल का वीडियो था जिसे महिला बुक करना चाहतीं थीं. जिसके बाद महिला को यह समझ आ गया कि उनका पति उनकी ही करीबी दोस्त के साथ हनीमून मनाने गया है. हांलाकि, महिला के पति का कहना था कि उनकी दोस्त के साथ उनका रिश्ता अपनी पत्नी से अलग होने के बाद शुरू हुआ लेकिन महिला इसे बस झूठी कहानी मानती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.