• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • दोस्तों के साथ ओलंपिक्स देखने का बहाना कर महिला को धोखा दे रहा था पार्टनर, एक तस्वीर से खुल गई पोल-पट्टी

दोस्तों के साथ ओलंपिक्स देखने का बहाना कर महिला को धोखा दे रहा था पार्टनर, एक तस्वीर से खुल गई पोल-पट्टी

टिकटोक पर महिला ने खोली धोखेबाज बॉयफ्रेंड की पोल (Image: callhermeganmarie/TikTok)

Weird Relationship: टिकटॉक यूजर मेगन मैरी (TikTok User Megan Marie) ने लोगों को वीडियो बनाकर बताया कि कैसे उनके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) उन्हें बेवकूफ समझकर उन्हें धोखा दे रहे थे. जिस तरह महिला ने अपना दिमाग लगाया, उसे देखकर लोग उनकी जासूसों वाली स्किल्स की तारीफ कर रहे हें. आप भी देखिए महिला को कैसे पता चली सच्चाई

  • Share this:
    कहते हैं किसी भी रिश्ते में शक की कोई गुंजाइश नहीं होती. एक रिलेशन में जितना जरूरी लॉयल रहना होता है, उतना ही जरूरी अपने पार्टनर पर भरोसा करना होता है लेकिन कई लोग इसी भरोसे का नाजायज फायदा उठा कर अपने पार्टनर को धोखा दे देते हैं. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ भी हुआ, जिनके बॉयफ्रेंड ने उनसे कहा कि वह लड़कों के साथ ओलंपिक्स देख रहे हैं, जब कि असल में वह किसी और महिला के साथ थे.

    आपको बता दें कि टिकटॉक यूजर मेगन मैरी (TikTok User Megan Marie) ने एक तस्वीर को लोगों के साथ साझा करते हुए कहा कि उन्हें उस तस्वीर की मदद से पता चला है कि उनका पार्टनर उन्हें धोखा दे रहा है. ऐसा दावा करने के बाद मेगन का पोस्ट वायरल हो गया और उनके वीडियो को लगभग 1.3 मिलियन लोग अब तक देख चुके हैं. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से पूछा कि वह क्या कर रहे हैं तो उनके ब्वॉयफ्रेंड (BF) ने जवाब दिया कि वह लड़कों के साथ ओलंपिक्स (Olympics) देख रहे हैं लेकिन जो तस्वीर उनके पार्टनर ने भेजी उसे देखकर मेगन के आगे पूरी तस्वीर साफ हो गई और उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड से पूछा कि क्या उनके माथे पर बेवकूफ लिखा हुआ है?

    महिला को मिरर केबिनेट में दिखाई दिए दूसरी महिला के घुटने (Image: callhermeganmarie/TikTok)
    महिला को मिरर केबिनेट में दिखाई दिए दूसरी महिला के घुटने (Image: callhermeganmarie/TikTok)


    यह भी पढ़ें- शर्ट पहनकर कंप्यूटर पर गेम खेलने वाले कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने देखते ही तुरंत पकड़ ली गलती

    महिला को ऐसे देखाई दी दूसरी औरत

    जानकारी के मुताबिक टीवी के नीचे लगे मिरर कैबिनेट में उन्हें एक गिलास रेड वाइन, साथ ही एक हाइड्रोफ्लास्क और एक महिला के घुटने दिखाई दिए. साथ ही उन्हें कुछ किताबें भी दिखाई दीं, जो उनके मुताबिक उस दूसरी औरत की हो सकती हैं. आपको बता दें कि वीडियो को देखने वाले लोग उनकी जासूसी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि वह अनुमान लगा सकते हैं कि मेगन के पार्टनर क्या बहाना देने वाले हैं. वहीं एक यूजर ने पूछा कि कोई खुद को फंसाने वाली फोटो क्यों भेजेगा. हांलाकि, कई यूजर्स ने यह आशंका भी जताई कि हो सकता है उनका पार्टनर जिस दोस्त के घर पर हो वहां दोस्त की पत्नी भी मौजूद हो. एक यूजर ने कहा कि मेगन इस तस्वीर से खुद ही धारणा बना रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज