• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Weird: सौतेली नानी ने बेटी को बताए बगैर सेल पर लगा दी बच्ची, अनजान लोगों से किया बेचने का वादा

Weird: सौतेली नानी ने बेटी को बताए बगैर सेल पर लगा दी बच्ची, अनजान लोगों से किया बेचने का वादा

सौतेली नानी ने मां से बिना पूछे कर लिया बच्चा किसी और के हवाले करने का फैसला (Image: tiktok.com/@deseree_rose)

सौतेली नानी ने मां से बिना पूछे कर लिया बच्चा किसी और के हवाले करने का फैसला (Image: tiktok.com/@deseree_rose)

Weird: एक टिकटोक यूजर (TikTok) यूजर ने वीडियो बनाकर लोगों को बताया कि कैसे उनकी सौतेली मां ने उनसे बिना पूछे किसी और को उनके बच्चे को सौंपने का फैसला कर लिया. जब उन्होंने बताया कि उनके साथ असल में क्या हुआ तो लोग भी हैरान रह गए.

  • Share this:
    जब कोई कपल पहली बार मां-बाप बनने वाले होते हैं तो उनके और उनके घरवालों के कई सारे सपने होते हैं जैसे बच्चे का नाम क्या और कौन रखेगा, उसके लिए क्या खास किया जाएगा या सेलिब्रेट कैसे किया जाएगा लेकिन @deseree_rose नाम की एक टिकटोक यूजर (TikTok) यूजर ने अपनी जो स्टोरी शेयर की, उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

    दरअसल, 20 वर्षीय डेसेरी पहली बार मां बनने वाली हैं. यूएस में रहने वाली इस यूजर के मुताबिक इनकी सौतेली मां ने इनके होने वाले बच्चे को किसी और को देने का फैसला कर लिया है. हैरानी की बात यह है कि डेसेरी को इस बारे में कुछ पता ही नहीं था. टिकटोक पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में उन्होंने पूरी घटना को दोहराते हुए बताया कि उनकी गर्भावस्था का 9वां महीना चल रहा था और वो एक शॉपिंग मॉल (Shopping mall) में थीं जब उनके पास एक औरत आई, जिन्हें वो पहले से नहीं जानती थीं. महिला ने उनसे कहा कि 'क्या ये तुम ही हो, तुम डेसेरी हो न?' डेसेरी ने इसका जवाब हां में देते हुए पूछा, 'क्या मैं आपको जानती हूं?' इसके जवाब में अनजान महिला ने उन्हें बताया, 'हम औपचारिक तौर पर पहले कभी नहीं मिले लेकिन मेरा नाम वेंडी (Wendy) है और तुम्हारे पेट में मेरा पोता (Grand baby) है.' यह सुनते हुए डेसेरी का सिर चकरा गया,

    अनजान महिला ने खुद को बताया डेसेरी के बच्चे की दादी

    अनजान महिला के मुंह से यह बात सुनकर उन्होंने पूछा कि कहीं वो उनके बॉयफ्रेंड की रिश्तेदार तो नहीं हैं. महिला ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि ऐसा नहीं है. वेंडी ने बताया कि वो सकॉट (Scott) की मां हैं. उन्होंने आगे कहा, 'तुम जानती तो होगी, सकॉट और जैरी, वही जो तुम्हारे बच्चे को अडॉप्ट (Adopt) कर रहे हैं. वेंडी ने बताया कि उनकी हेयरड्रेसर (Hairdresser) यानी डेसेरी कि सौतेली मां ने उनसे वादा किया था कि जब डेसेरी का बच्चा जब पैदा हो जाएगा तो वो (वेंडी का परिवार) उसे अपने पास रख सकते हैं. डेसेरी ने वीडियो में कहा कि उनकी स्टेप मॉम (Step mom) ने इन लोगों को कहा कि वह उनके (डेसेरी) बच्चे को अडॉप्ट कर सकते हैं,

    यह भी पढ़ें- 9 महीने तक घरवालों के साथ ही उठती-बैठती रही महिला, अचानक बनी मां तो सब रह गए हैरान

    डेसेरी को नहीं थी इस बारे में कोई जानकारी

    आपको बता दें की डेसेरी के मुताबिक उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता था. उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी सौतेली मां से यह कभी नहीं कहा कि वह बच्चे को एडॉप्शन (Adoption) के लिए देना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि उनकी स्टेप मदर (Step mother) बहुत कंट्रोलिंग (Controlling) हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता अब क्या कहना चाहिए, मैं बस उनसे अब बात नहीं करती.' डेसेरी के इस वीडियो को देखने वाले लोग भी हैरान रह गए. एक यूजर ने कहा कि यह पागलपन है. वहीं एक को इस किस्से पर विश्वास नहीं हो पा रहा था. कई लोग उनके लिए बुरा महसूस कर रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज