होम /न्यूज /अजब गजब /जुड़वां बहनों के दूल्हा बने जुड़वां भाई, एक ही मंडप में दोनों जोड़ों ने लिए फेरे; पिता बोले- पूरी हुई ख्वाहिश

जुड़वां बहनों के दूल्हा बने जुड़वां भाई, एक ही मंडप में दोनों जोड़ों ने लिए फेरे; पिता बोले- पूरी हुई ख्वाहिश

जुड़वा बहनों ने कहा कि जुड़वा दूल्हों से शादी करने से उनकी ख्वाहिश पूरी हो गई (,image-canva

जुड़वा बहनों ने कहा कि जुड़वा दूल्हों से शादी करने से उनकी ख्वाहिश पूरी हो गई (,image-canva

Twin sisters marry twin brothers: यह शादी पूर्वी वर्धमान ज़िले के कुरमुन गांव में हुई. जुड़वा बहनें अर्पिता और परमिता क ...अधिक पढ़ें

Twin sisters marry twin brothers: जुड़वां भाई-बहन की आपने ढेर सारी कहानियां सुनी होंगी. लेकिन ये खबर सबसे अलग है. पश्चिम बंगाल में जुड़वां बहनों की शादी जुड़वां भाइयों से हुई. खास बात ये है कि ये शादी एक ही दिन और एक ही मंडप में हुई. लड़की के पिता ने कहा कि उनकी हमेशा से ये ख्वाहिश थी की उनकी दोनों बेटियों की शादी जुड़वां भाइयों से हो. पिता का ये सपना आखिरकार 5 दिसंबर को पूरा हुआ.

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे के मुताबिक ये शादी पूर्वी वर्धमान ज़िले के कुरमुन गांव में हुई. जुड़वा बहनें अर्पिता और परमिता की शादी जुड़वां भाइयों लव और कुश से हुई. दोनों बहनों के बीच बेहद मजबूत रिश्ता है. इसलिए उन्होंने एक ही घर में एक साथ शादी करने का फैसला किया. इन दोनों बहनों ने भातार गर्ल्स स्कूल से पढ़ाई की है. इतना ही नहीं इन दोनों बहनों ने एक ही कॉलेज से ग्रेजुएशन भी किया है. जुड़वां बहनों ने कहा कि जुड़वां दूल्हों से शादी करने से उनकी ख्वाहिश पूरी हो गई.

ऐसे मिला दूल्हा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन के पिता गौरचंद्र संतरा एक स्थानीय फैक्टरी में काम करते हैं. अपनी बेटी की इच्छा के बारे में जानने के बाद उन्होंने संभावित दूल्हे की तलाश शुरू कर दी ताकि दोनों की शादी एक ही घर में हो सके. लड़कों की तलाश के दौरान उन्हें कुरमुन गांव के लव पाकरे और कुश पाकरे मिले. आखिरकार दुल्हन के पिता लड़कियों की शादी उनकी इच्छा के अनुसार जुड़वां लड़कों से करने की व्यवस्था की.

एक ही कंपनी में काम करते हैं दोनों भाई
खास बात ये है कि दोनों जुड़वां भाई लव और कुश एक ही कंपनी में काम करते हैं. वे दोनों भी अपने लिए जुड़वां दुल्हन ढूंढ रहे थे. इसलिए जब अर्पिता और परमिता का रिश्ता आया तो उन्होंने और इंतजार नहीं किया. इनकी शादी सोमवार 5 दिसंबर को हुई.

एक जैसे कपड़े पहने
इन चारों ने शादी के दिन मैचिंग वेडिंग आउटफिट भी पहना था. शादी के वक्त दोनों दूल्हे ब्लू कलर की शेरवानी पहने नजर आए. दूसरी ओर, जुड़वां बहनों अर्पिता और परमिता की साड़ी का रंग, ज्वेलरी डिज़ाइन, ड्रेस स्टाइल बिल्कुल एक जैसा था. बर्धवान में इस जुड़वा जोड़े की शादी की हर तरफ चर्चा है.

Tags: Marriage, OMG News, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें