OMG: Online मिले पाकिस्तानी प्रेमी के प्यार में पागल हुई एक बच्चे की मां, पहुंच गई बॉर्डर! जानिए फिर क्या हुआ?

ओडिशा की महिला को पाकिस्तानी लड़के से हुआ प्यार

ओडिशा की महिला को पाकिस्तानी लड़के से हुआ प्यार

ओडिशा (Odisha) से ताल्लुक रखने वाली महिला को पाकिस्तान के एक शख्स से प्यार (Love) हुआ और उसने उससे मिलने के लिए बॉर्डर भी क्रोस करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. दिलचस्प बात ये है कि महिला शादीशुदा है और उसकी 5 साल की एक संतान भी है.

  • Share this:
कहते हैं प्यार (Love) न जात देखता और न मजहब, न उम्र देखता है और दूरियां... लेकिन ऐसा जुनूनी इश्क न सिर्फ प्रेमियों के लिए बल्कि आस-पड़ोस और परिवार के लिए भी तमाम तरह की समस्याएं खड़ी कर देता है. ऐसे में इसे प्यार का नाम देना सही मायने में बेवकूफी होगी. ताजा घटनाक्रम में ऐसे प्यार का मामला सामने आया है जिसमें एक भारतीय लड़की इस कदर इश्क का जुनून सवार हुआ कि वह अपना घर परिवार छोड़ गैर कानूनी तरीके से पाकिस्तान जाने की ठान ली. हालांकि इस शादीशुदा महिला को पंजाब में तैनात बॉर्डर सिक्युरिटी फोर्स (Border security force) के जवानों ने पकड़ लिया है.

प्रेमी से मिलने पहुंची भारत-पाक बॉर्डर

जानकारी के अनुसार, यह महिला ओडिशा राज्य से ताल्लुक रखती है जो प्रेमी से मिलने के लिए अपना परिवार छोड़ जिला गुरदासपुर (Gurdaspur) के सरहदी कस्बा डेरा बाबा नानक भारत पाकिस्तान बार्डर (India -Pak Border) पार कर पाकिस्तान जा रही थी. वह ओडिशा से डेरा बाबा नानक कॉरिडोर (Dera baba nanak corridor) पहुंच गई और इससे पहले कि वह अपने मंसूबो में कामयाब होती बीएसएफ जवानों ने महिला कांस्टेबलों की मदद अपने कब्जे में लिया और डेरा बाबा नानक पुलिस को सौंप दिया.



6 साल पहले हुई थी महिला की शादी
बटाला पुलिस के डीएसपी डेरा बाबा नानक कंवलप्रीत सिंह और एस एच ओ अनिल पवार ने महिला के बारे में बताया कि उसकी उम्र करीब 25 साल है और वह शादीशिदा है. महिला की 5 साल का एक बेटा भी है और करीब 6 साल उसकी शादी को हो चुके हैं. पुलिस के मुताबिक, करीब दो साल पहले यह महिला आजाद नाम के ऑनलाइन एप के जरिए पाकिस्तान के लड़के से मिली थी. शुरुआत में महिला ने एप पर दोस्ताना चैट की और बाद में वह उसके लिए काफी सोचने लगी. सरहद पार का प्यार इस महिला के दिमाग पर ऐसा हावी हुआ कि वह करीब दो महीने पहले पति को छोड़ मायके आ गई और यहीं से उसने पाकिस्तान के प्रेमी से मिलने की ठानी.

महिला के पास से मिले जेवरात

जिस लड़के से इस महिल को प्यार हुआ है वह इस्लामाबाद का रहने वाला है जिसका नाम मुहम्मद मान है. उसी ऐप के जरिए महिला और उसके प्रेमी ने वाट्सअप नंबर लिया था और फिर ढेर सारी बातें शुरू हुईं. लड़की के पास से पुलिस ने साठ ग्राम सोनो के जेवरात भी जब्त किए हैं, जो घर से पाकिस्तान ले कर जाने के लिए अपने साथ ले आई थी. इसके बाद में पुलिस की तरफ से उड़ीसा में सम्बन्धित थाने के साथ संपर्क किया गया और पता लगा कि उसके पति ने पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. लड़की को पुलिस ने उसके परिवार को सौंप दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज