• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Boss को दुखी बीवी ने लिखा खत, प्लीज खोल दो ऑफिस, पति मांगता है दिनभर चाय-खाना

Boss को दुखी बीवी ने लिखा खत, प्लीज खोल दो ऑफिस, पति मांगता है दिनभर चाय-खाना

महिला ने अपने पति की शिकायत करते लिखा कि वो काम के दौरान घर पर सो भी जाता है (इमेज- सांकेतिक)

महिला ने अपने पति की शिकायत करते लिखा कि वो काम के दौरान घर पर सो भी जाता है (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इंडस्ट्रियल कंपनी (Industrial Company) RPG ग्रुप के मालिक हर्ष गोयंका (Harsh Goyanka) ने एक मजेदार ट्वीट किया. हर्ष गोयंका को उनकी कंपनी के एक कर्मचारी की बीवी ने मैसेज किया है. इसमें महिला ने उनसे ऑफिस खोलने की रिक्वेस्ट है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जबसे कोरोना (Corona) शुरू हुआ है, तबसे लोगों को कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं. पहले जहां लोग घर पर समय बिताने के लिए ऑफिस में बहानेबाजी करते थे, वहीं अब बीते करीब दो साल से वर्क फ्रोम होम (Work From Home) चल रहा है. इस वजह से लोग घर के अंदर ही बंद हैं. शुरुआत में लोगों को लगा था कि वर्क फ्रॉम होम बस कुछ दिनों के लिए है. लेकिन इसके बाद ये साल से दो साल में बदल गया. हालांकि, दुनिया में वर्क फ्रॉम होम की वजह से कई कपल के बीच लड़ाइयों के केसेस भी देखने को मिले.

    एक रिसर्च में सामने आया कि लॉकडाउन के दौरान दो चीजें हुई. पहला तो जनसंख्या विस्फोट. इसकी वजह बनी लॉकडाउन में कपल का ज्यादा समय साथ रहना. और दूसरा था कपल्स में तलाक के मामलों में बढ़त. ऐसा ज्यादा समय साथ रहने की वजह से हो रहा है. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर हर्ष गोयंका को एक महिला ने मैसेज किया. महिला ने अपने पति के बॉस को रिक्वेस्ट करते हुए लिखा कि जल्द ही ऑफिस खोल दें. अगर ऐसा नहीं हुआ तो उसे अपने पति से तलाक लेना पड़ जाएगा.

    woman complains husbands boss
    अपने खत में महिला ने लिखा कि उसका पति मनोज उनकी कंपनी में काम करता है. उसने हर्ष गोयंका से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा कि अब वर्क फ्रॉम को खत्म कर ऑफिस खोल दीजिये. मेरे पति को दोनों वैक्सीन पड़ चुकी है. महिला ने आगे लिखा कि अगर अब वर्क फ्रॉम खत्म नहीं हुआ तो उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाएगी. वो दिन में 10 बार कॉफ़ी पीने के लिए मांगता है. इसके अलावा वो हर कमरे में बैठकर काम करने लगता है और कमरे की हालत खराब कर देता है. इसके अलावा वो दिन भर खाना मांगते रहता है. यहां तक कि वो काम करते हुए सो भी जाता है. मेरे पहले से दो बच्चे हैं. ऐसे में ऑफिस खोलकर थोड़ा आराम दे दें.

    नहीं दे पाए कोई जवाब
    हर्ष गोयंका ने इस खत को ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि उन्हें इसका जवाब नहीं सूझ रहा है. वहीं इस मजेदार ट्वीट का स्क्रीनशॉट अब वायरल हो रहा है. कई लोग इस लेटर से रिलेट कर पा रहे हैं. कई लोगों ने लिखा कि वो इस महिला का दर्द समझ रहे हैं. कई महिलाओं ने भी कमेंट किया कि उनके साथ भी यही हालात हैं. उन्होंने भी अब वर्क फ्रॉम होम खत्म करने की रिक्वेस्ट की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज