होम /न्यूज /अजब गजब /रात को बहस के बाद चैन से सो रहा था पति, पत्नी ने नींद में ही काट दिया प्राइवेट पार्ट

रात को बहस के बाद चैन से सो रहा था पति, पत्नी ने नींद में ही काट दिया प्राइवेट पार्ट

जलनखोर बीवी को था पति के अफेयर का शक (इमेज- सांकेतिक)

जलनखोर बीवी को था पति के अफेयर का शक (इमेज- सांकेतिक)

जाम्बिया (Zambia) की एक महिला को कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई है. इस महिला पर अपने पति का प्राइवेट पार्ट चाकू (Woman C ...अधिक पढ़ें

दुनिया में प्यार का रिश्ता विश्वास पर टिकता है. जब दो लोग आपस में शादी के बंधन में बंध जाते हैं तो उनके रिश्ते को बचाने के लिए यही विश्वास सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. लेकिन कई बार ये पक्का रिश्ता कच्चे शक की वजह से टूट जाता है. अगर रिश्ते में शक आ जाए, तो फिर उसका टिक पाना काफी मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक शक आ गया था जाम्बिया में रहने वाले एक कपल के बीच. महिला को शक हो गया था कि उसके पति का किसी और महिला के साथ अफेयर चल रहा है. इसी वजह से उसने वो किया, जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

मामला जाम्बिया के कपिरी मपोषी का है. यहां एक महिला जिसका नाम गिवेन चिलुफया बताया जा रहा है, ने अपने पति जिमी नग़लूबे के ऊपर जानलेवा हमला किया. उसने अपने पति का प्राइवेट पार्ट नींद में ही काट डाला. मामला कोर्ट में गया जहां दोनों पक्षों की दलील सुनी गई. अब कोर्ट ने महिला को तीन साल जेल की सजा सुनाई है. महिला को जेल भेज दिया गया है जबकि उसके पति को इस अटैक की वजह से काफी दर्द झलना पड़ा.

बहस के बाद सोया था पति
कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान इसकी डिटेल दी गई. ये पूरी घटना 4 अगस्त की है. जब आधी रात को जिमी तेज दर्द की वजह से नींद से जागा. उसने देखा कि उसके ठीक सामने उसकी बीवी एक चाकू लेकर खड़ी है. कपल का उस रात झगड़ा हुआ था. जब जिमी की पत्नी ने लगाया था कि उसका किसी और महिला ने अफेयर चल रहा है. इस बेहद के बाद जिमी सोने चला गया था. लेकिन उसे क्या पता था कि ये शक जानलेवा साबित हो जाएगा.

woman cut manhood

डॉक्टर्स ने जोड़ दिया पार्ट
दर्द के बीच जिमी ने अपने भाई को कॉल किया. उसके भाई ने जिमी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसके कटे पार्ट को डॉक्टर्स ने वापस से जोड़ दिया. लोकल पुलिस को इसकी जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया. कोर्ट में हुई सुनवाई में दोनों पक्षों की दलील सुनी गई और आखिरकार महिला को दोषी करार दिया गया. महिला को मामले में अपराधी मानते हुए तीन साल जेल की सजा सुनाई गई. उसने कोर्ट से माफ़ी की अपील की लेकिन अटेम्प्ट टू मर्डर में उसे दोषी मानते हुए सजा सुना दी गई.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें